logo-image

Bihar News: कटिहार में ट्रिपल मर्डर से दहशत, एक ही परिवार के तीन लोगों के काटे गले

बिहार के कटिहार में ट्रीपल मर्डर का मामला सामने आया है. सोए अवस्था में मां और उसके दो बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई है.

Updated on: 02 Aug 2023, 10:32 AM

highlights

  • कटिहार में ट्रिपल मर्डर से इलाके में दहशत
  • अपराधियों ने एक ही परिवार के तीन लोगों को उतारा मौट के घाट
  • मां, बेटी और बेटे की हत्या

Katihar:

बिहार के कटिहार में ट्रीपल मर्डर का मामला सामने आया है. सोए अवस्था में मां और उसके दो बच्चों की गला रेतकर हत्या की गई है. मामला जिले के बलिया बेलौन थाना क्षेत्र के वार्ड 6 सिंहपुर गांव का है. जहां मां सदफ जरीन उम्र 35 वर्ष, बेटी फाया फिरोज उम्र 10 वर्ष और सौतन के बेटे फैजान फिरोज उम्र 5 वर्ष की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या की गई है. वारदात के वक्त तीनों एक ही कमरे में सो रहे थे. वहीं, मृतका की सौतन खानम खातुन दुसरे कमरे में सो रही थी. मृतका का पति फिरोज आलम गांव में मोहर्रम का खेल देखने गया था.
 
घटनास्थल पर उमड़ा लोगों का हुजूम

वारदात को किसने अंजाम दिया इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है. पति के घर लौट कर आने के बाद तीनों को मृत अवस्था में पाया गया. इसकी सूचना आस-पास के लोगों को मिली तो रात में ही लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा. बलिया बेलौन थाने को घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम भी घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और मामले की जांच में जुट गई है. घटना वाले कमरे को सील कर दिया गया है. 

यह भी पढ़ें- जातीय गणना को लेकर जगदानंद सिंह का बयान, जब-जब बिहार ने अंगड़ाई ली, हर क्षेत्र में परिवर्तन हुआ

मामले की जांच में जुटी पुलिस

मामले की गंभीरता को देखते हुए फोरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है और जांच की जा रही है.  फोरेंसिक टीम की जांच और पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद घटना के कुछ कारणों का पता चल पायेगा. बलिया बेलौन, सालमारी, तेलता थाना की पुलिस घटनास्थल पर तैनात है. एसडीपीओ मौके पर पहुंच कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गए हैं. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में आक्रोश देखा जा रहा है. लोग पुलिस से हत्यारों को जल्द पकड़ने की मांग कर रहे हैं.