logo-image

बिहार के मुंगेर में ब्लास्ट, 5 से 6 घर क्षतिग्रस्त, नवजात बच्चा समेत दो की मौत

बिहार के मुंगेर जिले में शनिवार की सुबह एक घर के अंदर ब्लास्ट हो गया. इस धमाके में एक महिला और एक नवजात बच्चे की मौत हो गई है.

Updated on: 30 May 2020, 10:04 AM

मुंगेर:

बिहार (Bihar) के मुंगेर जिले में शनिवार की सुबह एक घर के अंदर ब्लास्ट हो गया. इस धमाके में एक महिला और एक नवजात बच्चे की मौत हो गई है. यह ब्लास्ट इतना भयंकर था कि आसपास के 5 से 6 घर भी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गए हैं. जबकि जिस घर में ब्लास्ट (Blast) हुआ है, वह पूरी तरह से तहस-नहस हो गया है. तेज धमाके की आवाज से पूरे इलाके में दहशत फैल गई. यह धमाका मुंगेर (Munger) के बरियारपुर थाना क्षेत्र के बरियारपुर बाजार में हुआ है.

यह भी पढ़ें: राबड़ी देवी, तेजस्वी और तेजप्रताप समेत RJD के 92 नेताओं पर केस दर्ज, लॉकडाउन तोड़ने का आरोप

बताया जा रहा है कि बरियारपुर बाजार में दशरथ साव नाम के व्यक्ति के घर में यह ब्लास्ट हुआ है. जिसके बाद गुस्साए लोगों ने सड़क पर जाम लगा दिया है. सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस और डॉग स्क्वाड की टीम पहुंच गई है और जांच में जुटी है. हालांकि अभी तक  ब्लास्ट के कारण का पता नहीं चल सका है. 

यह भी पढ़ें: बिहार में कोविड-19 के 174 नए मामले, संक्रमितों की संख्या 3359 पहुंची, अब तक 17 मौतें

मृतक महिला के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके पति ने ही अपने घर में बम फेंका है. वहीं मृतका के पति का कहना है कि देर रात हाईवोल्टेज लाइन का तार टूट कर घर के शेड पर गिर गया थे, जिससे धमाका हुआ था और मकान क्षतिग्रस्त हो गया. मकान के मलबे में दबने से ही उसकी पत्नी और बच्चे की मौत हुई है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.