logo-image

'भाजपा की हार तय...' PM Modi की रैली पर लालू की बेटी मीसा भारती का बड़ा बयान

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर इस समय सियासी पारा है. एक ओर जहां पीएम लगातार दौरे पर दौरे कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर राजद सुप्रीम लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधते नजर आएं.

Updated on: 07 Apr 2024, 02:09 PM

highlights

  • पीएम मोदी की रैली पर मीसा भारती का बड़ा बयान
  • 'पीएम नहीं करते महंगाई पर बात' - मीसा भारती
  • चार दिनों में पीएम मोदी का दूसरा बिहार दौरा

Patna:

Bihar Politics News: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर इस समय सियासी पारा है. एक ओर जहां पीएम लगातार दौरे पर दौरे कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर राजद सुप्रीम लालू यादव, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव, सारण से राजद प्रत्याशी रोहिणी आचार्य पीएम मोदी पर जमकर निशाना साधते नजर आ रहे हैं. बता दें कि पीएम के नवादा दौरे को लेकर तेजस्वी यादव और रोहिणी आचार्य के बाद अब मीसा भारती ने भी एक बड़ा बयान दे दिया है. मीसा भारती ने कहा है कि, ''इस बार पीएम मोदी की विदाई तय है.'' दरअसल, आज पीएम नवादा एक जनसभा को संबोधित कर रहे हैं, जिसे लेकर विपक्ष लगातार हमलावर है.

यह भी पढ़ें- संजय झा ने परिवारवाद को लेकर कही बड़ी बात, मीसा भारती और रोहिणी आचार्य पर दिया बयान

वहीं आपको बता दें कि लालू प्रसाद यादव की बेटी और पाटलिपुत्र से राष्ट्रीय जनता दल की उम्मीदवार मीसा भारती ने कहा है कि, ''इस बार नरेंद्र मोदी की विदाई तय है.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''इन लोगों को जनता देख चुकी है, समझ चुकी है. इनके पास कोई मुद्दा नहीं है और बिना मुद्दे की बात करते हैं. वह जमुई में आए थे, आने के बाद वहां भी परिवारवाद के लिए ही उन्होंने सभा की थी और आज भी वह नवादा आ रहे हैं, आज भी वह परिवारवाद के लिए ही सभा करेंगे.'' आगे उन्होंने कहा कि, ''जनता सब देख रही है.''

'पीएम नहीं करते महंगाई पर बात' - मीसा भारती

वहीं आपको बता दें कि आगे मीसा भारती ने कहा कि, ''पीएम बिहार आते हैं तो महंगाई पर कोई बात नहीं करते, ना तो उनके पास बेरोजगारी पर बात करने के लिए कुछ है.'' साथ ही आगे उन्होंने कहा कि, ''इन लोगों को जनता देख चुकी है, समझ चुकी है. इनके पास कोई मुद्दे नहीं है और बिना मुद्दे की बात करते हैं. वह जमुई में आए थे आने के बाद वहां भी परिवारवाद के लिए ही उन्होंने सभा की थी और आज भी वह नवादा आ रहे हैं आज भी वह परिवारवाद के लिए ही सभा करेंगे.''

चार दिनों में पीएम मोदी का ये दूसरा बिहार दौरा

आपको बता दें कि पिछले चार दिनों में पीएम मोदी का यह दूसरा बिहार दौरा है. प्रधानमंत्री मोदी नवादा जिले में बीजेपी प्रत्याशी विवेक ठाकुर के समर्थन में लोगों से वोट करने की अपील करने आये हैं. वहीं नवादा बिहार की उन चार लोकसभा सीटों में से एक है जहां 19 अप्रैल को पहले चरण में चुनाव होना है. इसके साथ ही जमुई, औरंगाबाद और गया में भी पहले चरण में मतदान होना है. बता दें कि मोदी ने गुरुवार को जमुई में एक चुनावी रैली को संबोधित करके बिहार में लोकसभा चुनाव के लिए राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन अभियान की शुरुआत की, जो चुनाव की घोषणा के बाद राज्य में उनकी पहली रैली थी.