logo-image

बिहार : BJP युवा मोर्चा के नेता की गोली मारकर हत्या, दो साथियों की हालत गंभीर

बिहार के बेगूसराय में रविवार सुबह बदमाशों ने भाजयुमो नेता समेत तीन को गोली मार दी. इस घटना में भाजयुमो नेता धीरज कुमार की मौत हो गई, वहीं दो अन्य गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए.

Updated on: 17 May 2020, 12:26 PM

बेगूसराय:

बिहार (Bihar) के बेगूसराय में रविवार की सुबह बदमाशों ने भाजयुमो नेता समेत तीन को गोली मार दी. इस घटना में भाजयुमो (BJYM) नेता धीरज कुमार की जहां मौत हो गई वहीं दो अन्य गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना मुफस्सिल थाना के कथैमा गांव की है. बताया जाता है कि कैथमा निवासी धीरज कुमार डेरा से अपने घर जा रहा था, तभी घर से कुछ दूर पूर्व अपने सहयोगी अनिल यादव से बात करने लगा, तभी बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस का आरोप, बिहार सरकार प्रवासी मजदूरों को अपमानित कर रही

इस फायरिंग में धीरज कुमार की गोली लगने से मौत हो गई, जबकि अनिल कुमार गोली लगने से घायल हो गया. घटना के बाद भागने के दौरान बदमाशों ने फायरिंग की, इस फायरिंग में भी एक युवक बिट्टू कुमार को गोली लग गई. गंभीर रूप से घायल दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घटना की सूचना पर सदर डीएसपी और मुफस्सिल थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई है.

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस से बचने अस्पताल पहुंचा था शख्स, सांप के काटने से हुई मौत

फिलहाल घटना का कारण स्पष्ट नहीं है लेकिन इस घटना को पूर्व के विवाद में अंजाम दिया है . डीएसपी ने बताया कि बदमाशों की पहचान कर ली गई है, उसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. मृतक के भाई ने पूर्व के विवाद में हत्या करने का आरोप लगाया है. इस घटना के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी आक्रोश है. सांसद प्रतिनिधि अमरेंद्र कुमार अमर ने जिला प्रशासन से हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की है.

यह वीडियो देखें: