logo-image

कुशवाहा को मनाने में जुटी बीजेपी, संजय जायसवाल ने की मुलाकात

2024 लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां सीट बंटवारे का फॉर्मूला तैयार करने में जुटी हुई है. इस बीच बिहार में एनडीए में शामिल पार्टियों में नाराजगी की खबर सामने आ रही थी.

Updated on: 08 Mar 2024, 03:30 PM

highlights

  • कुशवाहा को मनाने में जुटी बीजेपी
  • जायसवाल और कुशवाहा के बीच मुलाकात
  • कुशवाहा ने कहा- सबकुछ ठीक

Patna:

2024 लोकसभा चुनाव से पहले सभी पार्टियां सीट बंटवारे का फॉर्मूला तैयार करने में जुटी हुई है. इस बीच बिहार में एनडीए में शामिल पार्टियों में नाराजगी की खबर सामने आ रही थी. दरअसल, बिहार में 40 लोकसभा की कुल 40 सीटें हैं. जहां एक तरफ बीजेपी और जेडीयू की 17-17 सीटों पर चुनाव लड़ने की जानकारी सामने आई है तो वहीं अन्य 6 सीटों पर एनडीए में शामिल दलों के बीच सीटों का बंटवारा किया जाएगा. जिसे लेकर आरएलएम प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा और लोजपा (रामविलास) के चिराग पासवान की नाराजगी की खबरें तेज हो गई है. बता दें कि पीएम मोदी के बिहार दौरे के दौरान दोनों ही नेता ने कार्यक्रम में हिस्सा नहीं लिया था, जिसके बाद से विपक्ष इस मुद्दे को उठाती दिख रही है. इन सबके बीच बीजेपी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल उपेंद्र कुशवाहा से मिलने के लिए शुक्रवार को उनके आवास पहुंचे.

यह भी पढ़ें- MLC चुनाव में महागठबंधन के 5 प्रत्याशी का नाम तय, कांग्रेस को नहीं मिली जगह

कुशवाहा को मनाने में जुटी बीजेपी

यह मुलाकात करीब 20 मिनट की हुई. इस दौरान दोनों नेताओं के बीच बातचीत हुआ. कहा तो यह भी जा रहा है कि उपेंद्र कुशवाहा को मनाने के लिए संजय जायसवाल उनके घर पहुंचे थे. हालांकि इस मुलाकात के बाद उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम लोग एनडीए के हिस्सा हैं और हम लोग एक साथ हैं. एक साथ ही चुनाव लड़ना है. सीट बंटवारे में कोई दिक्कत नहीं है और यह सब समय पर बता दिया जाएगा. किसी को भी एनडीए में कोई दिक्कत नहीं है, सबकुछ ठीक है. 

संजय जायसवाल से मुलाकात के बाद कुशवाहा ने कहा- सबकुछ ठीक

संजय जायसवाल से मुलाकात पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि हम लोग एक साथ हैं और एक साथ चुनाव लड़ना है. सीट बंटवारे के सवाल पर भी कुशवाहा ने कहा कि कहीं कोई दिक्कत नहीं है और सबकुछ ठीक है. जब सबकुछ फाइनल हो जाएगा तो हम कुछ बता पाएंगे. अभी 3-5 सीट का कोई मतलब नहीं है और हमें एनडीए के सभी उम्मीदवार को जिताना है. एनडीए से चिराग पासवान की नाराजगी पर आरएलएम नेता ने कहा कि वे एक सम्मानित नेता हैं और सब मिलकर 40 की 40 सीटें एनडीए की झोली में डालेंगे.