logo-image

राज्य में बढ़ रहे अपराध के लिए BJP ने मुख्यमंत्री को बताया जिम्मेदार, लगाया ये बड़ा आरोप

सम्राट चौधरी ने कहा कि सीएम को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है. जिस तरह से बिहार में अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. उससे पता चलता है कि बिहार पुलिस सुरक्षा देने में विफल है.

Updated on: 20 Aug 2023, 02:16 PM

highlights

  • राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से बिगड़ी - सम्राट चौधरी 
  • मुख्यमंत्री को नहीं दिख रहा है अपराध - सम्राट चौधरी 
  • बिहार पुलिस सुरक्षा देने में है विफल - सम्राट चौधरी 
  • आराम से चैन की नींद सो रहे नितीश - सम्राट चौधरी 

Patna:

बिहार में एक के बाद एक बड़े अपराध को अंजाम दिया जा रहा है. पहले अररिया में पत्रकार विमल यादव की हत्या कर दी गई. उसके बाद आज बेगूसराय में मॉर्निंग वॉक के लिए निकले रिटायर शिक्षक की हत्या कर दी गई. जिसके बाद अब विपक्ष सीएम नीतीश कुमार को घेर रही है और कह रही है कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरीके से बिगड़ चुकी है, लेकिन फिर भी मुख्यमंत्री को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है. राज्य की पुलिस लोगों को सुरक्षा देने में विफल हो रही है.  

सीएम नीतीश पर साधा निशाना 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने सीएम नीतीश पर निशाना साधा है. उन्होंने  कहा कि सीएम को बिहार में अपराध नहीं दिख रहा है. जिस तरह से बिहार में अपराध की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है. उससे पता चलता है कि बिहार पुलिस सुरक्षा देने में विफल है. उन्होंने कहा कि पिछले कई महीनों से लगातार बिहार की जनता पर हमला हो रहा है और नितीश कुमार आराम से चैन की नींद सो रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar Politics: बिहार विधान परिषद के नए नेता प्रतिपक्ष बने MLC हरि सहनी, प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

'बीजेपी देना चाहती है उन्हें एक चश्मा' 

उन्होंने कहा कि सीएम बार-बार कहते हैं कि हमें बिहार में क्या हो रहा है इसकी जानकारी नहीं है. ऐसे में अब भारतीय जनता पार्टी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक अलग से चश्मा उपलब्ध कराना चाहती है और पूछना चाहती है कि वह किस चश्मे से देखना चाहते हैं. जिस तरीके से बिहार में अपराध बढ़ रहे हैं. इससे स्पष्ट है कि पुलिस संरक्षण देने में विफल है. बेगूसराय में भी जो हत्या हुई और पत्रकार विमल यादव की जो हत्या हुई वह इस बात की गवाह है कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार इन चारों मामलों में विफल हो गाए हैं.