logo-image

Bihar Politics: बिहार विधान परिषद के नए नेता प्रतिपक्ष बने MLC हरि सहनी, प्रधानमंत्री को दिया धन्यवाद

बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आज बीजेपी एमएलसी हरि सहनी को बिहार विधान परिषद का नेता प्रतिपक्ष बना दिया गया है.

Updated on: 20 Aug 2023, 01:01 PM

highlights

  • बिहार विधान परिषद के नए नेता प्रतिपक्ष बने MLC हरि सहनी
  • हरि सहनी ने पीएम को दिया धन्यवाद 
  • हरि सहनी को सम्राट चौधरी की दी गई जगह 

 

Ranchi:

बिहार के सियासी गलियारे से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां आज बीजेपी एमएलसी हरि सहनी को बिहार विधान परिषद का नेता प्रतिपक्ष बना दिया गया है. वो अब विपक्ष के नेता हो गए हैं. सम्राट चौधरी के बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बनने के बाद ये बदलाव किया गया है. सम्राट चौधरी ने पहले ही इस बात की जानकरी दी थी. वहीं, नेता प्रतिपक्ष बनने के बाद उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धन्यवाद दिया है. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी ने मुझ पर विस्वास जताया है उसे मैं बरकरार रखूंगा.

हरि सहनी ने पीएम को दिया धन्यवाद 

बिहार विधान परिषद के नेता विरोधी दल चुने जाने के बाद हरि सहनी ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देना चाहता हूं. जिस तरीके से उन्होंने अति पिछड़ा समाज और मलाह समाज के बेटे पर विश्वास जताया है. मैं केंद्रीय और प्रदेश नेतृत्व को बहुत-बहुत धन्यवाद देना चाहता हूं. जिस उम्मीद से यह दायित्व मुझे दिया गया है. उसे पर मैं खड़ा होने का प्रयास भी करूंगा.

यह भी पढ़ें : Darbhanga AIIMS Politics: दरभंगा एम्स पर जारी है सियासत, क्या है सरकारों की नीयत

सम्राट चौधरी की दी गई जगह 

बता दें कि, जेडीयू  पिछले साल अगस्त में एनडीए से अलग हो गई थी और महागठबंधन के साथ मिलकर सरकार बना ली थी. जिसके बाद बीजेपी विपक्ष में आ गई थी. उस वक्त विजय कुमार सिन्हा को विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष बनाया गया था तो सम्राट चौधरी को विधान परिषद में प्रतिपक्ष बनाया गया, लेकिन बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल का कार्यकाल खत्म होने के बाद ये जगह सम्राट चौधरी को दे दी गई थी. जिसके बाद ये जगह खाली हो गई थी, जो की अब हरी सहनी को दी गई.