logo-image

BJP ने तेजस्वी और नीतीश पर साधा निशाना, बोले - चाचा भतीजे ने मिलकर बिहार में की है शराबबंदी

नवल किशोर यादव ने जवाब देते हुए कहा कि चाचा भतीजे ने मिलकर बिहार में शराबबंदी की है. जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है और लोग अपना पाप छुपा रहे हैं. बीजेपी हमेशा से शराबबंदी की पक्षधर रही है लेकिन वास्तविक शराबबंदी कागजी नहीं.

Updated on: 20 Dec 2022, 01:01 PM

Patna:

बिहार में शराबबंदी कानून पर लगातार सवार खड़े हो रहे हैं. छपरा जहरीली शराब कांड में कई मौतें हो चुकी है. विपक्ष लगातार सरकार पर हमला करता नजर आ रहा है. बिहार विधानसभा के शीतकालीन सत्र में भी इस मुद्दे को उठाया गया. साथ ही बीजेपी ने सदन के अंदर और बाहर जमकर हंगामा किया. जिसके कारण कई बार सदन की कार्यवाही स्थगति भी हुई थी. वहीं, अब  बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर बिहार की राजनीति में हलचल ला दी है. उन्होंने पटलवार करते हुए कहा कि चाचा भतीजे ने मिलकर बिहार में शराबबंदी की है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को चाचा और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव को भतीजा बताते हुए दोनों पर हमला किया है.  

यह भी पढ़ें : पटना में साइबर फ्रॉड नेटवर्क का खुलासा, क्रिकेटर धोनी के नाम पर हो रही थी ठगी

आपको बता दें कि उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने कल शराबबंदी पर बीजेपी को चुनौती दी थी. उन्होंने कहा था कि बीजेपी सार्वजनिक मंच से मांग करें कि बिहार में शराबबंदी खत्म हो. तेजस्वी यादव की चुनौती पर बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने जवाब देते हुए कहा कि चाचा भतीजे ने मिलकर बिहार में शराबबंदी की है. जहरीली शराब से लोगों की मौत हो रही है और लोग अपना पाप छुपा रहे हैं. बीजेपी हमेशा से शराबबंदी की पक्षधर रही है लेकिन वास्तविक शराबबंदी कागजी नहीं. नवल किशोर यादव ने कहा बिहार सरकार मौत के आंकड़ों को छुपा रही है. 150 से अधिक मौतें हुई है, लेकिन बिहार सरकार के अधिकारी अलग ही आंकड़ा दे रहे हैं. उन्होंने कहा कि मृतक के परिजनों को मुआवजे की राशि मिलनी चाहिए यह बीजेपी की मांग है.

रिपोर्ट : आदित्य झा

  • चाचा भतीजे ने मिलकर बिहार में शराबबंदी की : नवल किशोर यादव 
  • बीजेपी हमेशा से रही है शराबबंदी की पक्षधर : नवल किशोर यादव 
  • बिहार सरकार छुपा रही है मौत के आंकड़ों को  : नवल किशोर यादव