logo-image

Bihar Politics: BJP ने तेज प्रताप यादव पर साधा निशाना, कहा - इनको तो कार्यकर्ता भी नहीं देते हैं भाव

लखविंदर पासवान ने कहा हमारी पार्टी में वंशवाद नहीं होता तेज प्रताप यादव को हमारी पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी भाव नहीं देते हैं.

Updated on: 07 Oct 2023, 12:04 PM

highlights

  • तेज प्रताप यादव को कार्यकर्ता भी भाव नहीं देते - लखविंदर पासवान 
  • नीतीश कुमार की बैठक पर साधा निशाना 
  • असली परिवारवाद तो BJP में है - JDU MLC
  • BJP है पाखंडी हिन्दू - JDU MLC

Patna:

BJP विधायक लखविंदर पासवान ने बिहार सरकार के मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव पर निशाना साधा है. उन्होंने तेज प्रताप यादव को नसीहत दी है और कहा है कि उनकी पार्टी को उनकी सेहत की चिंता करनी चाहिए. उन्होंने कहा कि तेज प्रताप यादव परिवारवाद की निशानी हैं. दरअसल, परिवारवाद को लेकर इनदोनों राजनीति तेज हो गई है. एक तरफ जहां बीजेपी आरजेडी पर परिवारवाद का आरोप लगा रही है तो वहीं आरजेडी का कहना है कि बीजेपी पहले अपने अंदर झांक ले फिर किसी पर आरोप लगाए. 

'तेज प्रताप यादव को कार्यकर्ता भी भाव नहीं देते'

लखविंदर पासवान ने कहा हमारी पार्टी में वंशवाद नहीं होता तेज प्रताप यादव को हमारी पार्टी के बूथ स्तर के कार्यकर्ता भी भाव नहीं देते हैं. तेज प्रताप तो राजनीति में वंशवाद के एक कोख से जन्मे हैं. उनके पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ही उनके पिता है और उनके पार्टी में सबसे ज़्यादा उनके परिवार के ही नेता हैं. तेज प्रताप यादव सुबह क्या बोलेंगे शाम क्या बोलेंगे कोई नहीं जानता है. वहीं, सम्राट चौधरी पर तेज प्रताप यादव के द्वारा दिए गए बयान का पलटवार करते हुए कहा कि जिस व्यक्ति की राजनीतिक उत्पत्ति परिवारवाद से हुई हो उस व्यक्ति का अधिकार नहीं कि हमारे प्रदेश अध्यक्ष पर ऊंगली उठाए.

यह भी पढ़ें : Crime News: BJP नेता पर जानलेवा हमला, गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती

नीतीश कुमार की बैठक पर साधा निशाना 

वहीं, नीतीश कुमार के द्वारा आज अल्पसंख्यक नेताओं के साथ बैठक की जाएगी उसको लेकर भी तंज कसते हुए कहा कि यही तो उनका काम है. 17 पर्सेंट वालों के साथ मिलकर लालू यादव और नीतीश कुमार राजनीती करते हैं. नीतीश कुमार वोट बैंक के लिए कुछ भी कर सकते हैं. 

'असली परिवारवाद तो BJP में है'

दूसरी तरफ इस मामले में JDU MLC नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि असली परिवारवाद तो BJP में है. एक सर्वे के मुताबिक़ क़रीब 20 प्रतिशत परिवारवाद  BJP में है. अगर इनमें हिम्मत है तो वह हमारे गठबंधन का परिवार बाहर निकाल कर दिखाये और हम उनके गठबंधन का निकालते हैं. फिर  समझ में आ जाएगा.

'BJP है पाखंडी हिन्दू' 

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के द्वारा आज अल्पसंख्यक समाज के नेताओं के साथ बैठक की जा रही है. जिस पर MLC नीरज कुमार कहा कि हम लोग तुष्टीकरण की राजनीति नहीं करते हैं. हमने जितना अल्पसंख्यकों के लिए किया उतना ही हिंदुओं के लिए भी किया है. साथ ही साथ नीरज कुमार ने कहा कि कितने पाखंडी हिन्दू BJP है. वह दुनिया जानती है जब सिमड़िया से बेगूसराय के बीच मंदिर टूटी तब क्यों नहीं इन लोगों ने बनवाया.