News Nation Logo

बीजेपी सांसद का CM नीतीश पर हमला, कहा- 'हर सवाल पर कहते हैं हमको पता नहीं'

News State Bihar Jharkhand | Edited By : Vineeta Kumari | Updated on: 20 Jan 2023, 05:20:00 PM
kaimur news

बीजेपी सांसद का CM नीतीश पर हमला (Photo Credit: News State Bihar Jharkhand)

highlights

  • बीजेपी सांसद ने सीएम नीतीश पर किया हमला
  • कहा- हर सवाल पर मुख्यमंत्री कहते हैं हमको पता नहीं
  • किस टाइप के मुख्यमंत्री हैं नीतीश कुमार- बीजेपी सांसद
  • ऐसे मुख्यमंत्री को इस्तीफा दे देना चाहिए

Kaimur:  

कैमूर पहुंचे सासाराम संसदीय क्षेत्र के बीजेपी सांसद छेदी पासवान एक निजी विद्यालय में पेंटिंग प्रतियोगिता में शामिल हुए थे. जहां बिहार के शिक्षा मंत्री डॉ चंद्रशेखर द्वारा रामचरितमानस को लेकर दिए गए विवादित बयान पर प्रतिक्रिया दी. बयान देते हुए छेदी पासवान ने कहा कि मुख्यमंत्री जी से कोई कुछ पूछता है तो सब जानते हुए भी वह कहते हैं कि हमको पता नहीं है कि कौन क्या बोला है पता नहीं है. फिर भी मैं यह कहना चाहता हूं कि वह किस टाइप के मुख्यमंत्री हैं, यह हमको पता नहीं है कि हर चीज जानते हुए भी कहते रहते हैं कि हमको पता नहीं. 

यह भी पढ़ें- PM मोदी ने युवाओं को दिया नियुक्ति पत्र, तेजस्वी यादव ने बताया 'नौटंकी'

किस टाइप के हैं मुख्यमंत्री
भभुआ के सांसद छेदी पासवान ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी धर्मों को मानने वाले हैं. हम मुख्यमंत्री की तरह नहीं है कि कह दें कि हमको पता नहीं है. जो हुआ है, वह सही नहीं हुआ है. इसका घोर विरोध हम कर रहे हैं. धर्म को नकारा नहीं जा सकता है. धर्म धर्म होता है, धर्म के खिलाफ में बोलना इससे बड़ा उदंडता कुछ नहीं हो सकता. मुख्यमंत्री कहते हैं कि हमको पता नहीं है, लेकिन यह मुख्यमंत्री किस टाइप के हैं. जिसका मंत्री कुछ बोलता है और उसके मुख्यमंत्री को पता नहीं है, इससे बड़ा आश्चर्य कुछ नहीं हो सकता.

मुख्यमंत्री पद से नीतीश कुमार को दे देना चाहिए इस्तीफा 
उनके इस बयान से लोगों के आस्था को ठेस पहुंच रहा है. धर्म के खिलाफ यह लोग बोल रहे हैं सभी धर्म को मानना चाहिए, ऐसे शिक्षा मंत्री को तत्काल बर्खास्त कर देना चाहिए. नीतीश कुमार जी सब जानते रहते हैं कि कहां क्या हो रहा है. अफसरों को खुलेआम चरने के लिए छोड़ दिया गया है. इतना करप्शन लालू प्रसाद यादव के शासनकाल में भी हमने नहीं देखा था. ऐसी बात नहीं कि मुख्यमंत्री को कुछ जानकारी नहीं है. सब जानकारी रहता है, मुख्यमंत्री पद से इनको इस्तीफा दे देना चाहिए.

First Published : 20 Jan 2023, 05:20:00 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.