logo-image

BJP ने भागलपुर SP पर लगाया बड़ा आरोप, आरोपी को फांसी देने की उठाई मांग

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि एसपी का बयान बहुत ही दुखद है. भागलपुर एसपी को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार सरकार मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाए .

Updated on: 07 Dec 2022, 12:33 PM

Patna:

भागलपुर नीलम यादव हत्याकांड अब तूल पकड़ते जा रहा है. इस मामले में राजनीति होनी भी शुरू हो गई है. बीजेपी लगातार पुलिस प्रशासन पर सवाल खड़ा कर रही है साथ ही आरोपी को बचाने का भी आरोप लगा रही है. वहीं, अब बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने भागलपुर एसपी पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि एसपी का बयान बहुत ही दुखद है. भागलपुर एसपी को अपने बयान पर माफी मांगनी चाहिए साथ ही उन्होंने कहा कि बिहार सरकार मामले को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर पीड़ित परिवार को इंसाफ दिलाए और दोषियों को फांसी की सजा हो. 

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल ने कहा कि नीलम यादव जी की हत्या करने वाले का बचाव जिस तरह से भागलपुर के एसपी कर रहे हैं यह बहुत ही दुखद है. भागलपुर एसपी कहना क्या चाहते हैं अगर कोई अल्पसंख्यक समाज से उधार लेगा तो उसके हाथ पैर काट दिए जाएंगे उसके प्राइवेट पार्ट को काट दिया जाएगा एसपी साहब इसको किस ओर ले जाना चाहते हैं यह बहुत ही दुखद घटना है. जिसने भी किया है वह इंसान नहीं हो सकता है पर पुलिस अधीक्षक के द्वारा जो बयान दिया गया है कि उधार नहीं लौटाया जा रहा था इसलिए इस तरह की हत्या की गई है. पुलिस अधीक्षक को अपने बयान पर माफी मांगना चाहिए और बिहार सरकार से भी मेरा अनुरोध है कि इस केस को फास्टट्रैक में ले जाकर शीघ्र से शीघ्र अपराधियों को फांसी की सजा दिलवाई जाए और पीड़ित परिवार को न्याय दिलवाया जाए. इस घटना को दूसरी तरफ ले जाना यह बतलाता है कि बिहार सरकार और पुलिस की संवेदना शून्य हो चुकी है.

यह भी पढ़े : निलंबित IPS अधिकारी के कई ठिकानों पर छापा, कई दिनों से थे फरार

आपको बता दें कि, 3 दिसंबर को एक महिला को भरे बाजार में काट दिया गया था. उसके ऊपर 16 बार चाकू से वार किया था. उसके प्राइवेट पार्ट को भी काट दिया गया था. बतया जा रहा है कि महिला ने अपनी बेटी की शादी में आरोपी से पैसे उधार लिए थे जिसे नहीं चुकाने पर उसकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई.  

रिपोर्ट - विकाश कुमार ओझा