logo-image

पटना: दानापुर में बीजेपी नेता की हत्या, बाइक सवार अपराधियों ने मारी थी 5 गोलियां

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और बीजेपी नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी.

Updated on: 02 Aug 2020, 08:17 AM

पटना:

बिहार की राजधानी पटना के दानापुर में एक बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे और बीजेपी नेता पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी थी. इस हमले में बीजेपी नेता गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. यहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस घटना से इलाके के लोगों में आक्रोश है. फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने आगे की तफ्तीश में जुटी है.

यह भी पढ़ें: क्या रिया चक्रवर्ती गायब हो गई? सुशांत मामले में बिहार के DGP बोले- नहीं लग रहा पता

मृतक बीजेपी नेता की पहचान कविंद्र यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह दानापुर से विधायक आशा सिन्हा के संबंधी थे. कविन्द्र यादव सरारी पंचायत के पैक्स अध्यक्ष थे. दानापुर के शाहपुर थाना क्षेत्र के शिवाला में बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने कविन्द्र यादव पर हमला बोला था. अपराधियों ने बीजेपी नेता को 5 गोली मारी थीं.

यह भी पढ़ें: कांग्रेस संपोषित बालीवुड माफिया के दबाव में हैं उद्घव ठाकरे : सुशील मोदी

इस वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों अपराधी फरार हो गए. ताबड़तोड़ गोलियों की आवाज से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने घायल कविंद्र यादव को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान बीजेपी नेता की मौत हो गई. बीजेपी नेता की हत्या से लोगों में आक्रोश है और वह अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं और आगे की कार्रवाई जारी है. हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि बीजेपी नेता की हत्या किस वजह से की गई है.