logo-image

राज्यपाल फागू चौहान से BJP प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, कानून व्यवस्था का उठाया मुद्दा

बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल को जानकारी दी कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं और सीएम नीतीश कुमार के सारे दावे फेल हो रहे हैं.

Updated on: 11 Dec 2022, 11:06 AM

highlights

. BJP प्रतिनिधिमंडल ने की राज्यपाल से मुलाकात

. कानून-व्यवस्था का मुद्दा उठाया, ज्ञापन भी सौंपा

Patna:

बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था का आरोप लगाते हुए और लॉ एंड आर्डर के मुद्दे को उठाने के लिए बीजेपी के प्रतिनिधिमंडल ने राज्यपाल फागू चौहान से मुलाकात की और ज्ञापन सौंपा.  बिहार विधानसभा के नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा और विधान परिषद के नेता प्रतिपक्ष सम्राट चौधरी और पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव पूर्व उपमुख्यमंत्री तार किशोर प्रसाद विधायक बीजेपी संजीव चौरसिया तमाम लोगों ने राज्यपाल को ज्ञापन देकर बिहार में बिगड़ती कानून व्यवस्था से अवगत कराया और राज्यपाल से उनके ज्ञापन पर संज्ञान लेने की अपील की. इस दौरान बीजेपी नेताओं ने राज्यपाल को जानकारी दी कि राज्य में कानून व्यवस्था पूरी तरह ध्वस्त हो चुकी है, महिलाएं सुरक्षित नहीं रह गई हैं और सीएम नीतीश कुमार के सारे दावे फेल हो रहे हैं.

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपने के बाद विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा और विधान परिशद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने सूबे के सीएम नीतीश कुमार पर जोरदार हमला बोला और उनका इस्तीफा मांगते हुए कहा कि सीए नीतीश कुमार से अब बिहार संभल नहीं रहा है और अब बिहार की आम जनता भी नीतीश मुक्त बिहार देखना चाह रही है. इसलिए अब उन्हें इस्तीफा देकर आराम करना चाहिए.  

इसे भी पढ़ें-पटना में JDU का खुला राष्ट्रीय अधिवेशन आज, CM नीतीश समेत कई शीर्ष नेता रहेंगे मौजूद

राज्यपाल से मुलाकात के दौरान नेता प्रतिपक्ष, सम्राट चौधरी, विधानसभा में भाजपा के नेता विजय कुमार सिन्हा, पूर्व मंत्री नंदकिशोर यादव, पूर्व मंत्री प्रेम कुमार, पूर्व उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद, भाजपा विधायक जनक सिंह, संजीव चौरसिया समेत कई बीजेपी नेता मौजूद रहे. बता दें कि काफी समय से बीजेपी ये कहती रही है कि उसका प्रतिनिधिमंडल जल्द ही राज्य के गवर्नर से मिलकर राज्य की कानून व्यवस्था से जुड़े मुद्दे उठाएगा और उनसे मामले को संज्ञान में लेकर सरकार के खिलाफ कार्रवाई की मांग करेगा. राज्य की सत्ता से जब से बीजेपी बाहर हुई है और राज्य में जब से महागठबंधन की सरकार बनी है तभी से बीजेपी राज्य में जंगलराज लौटने का दावा कर रही है और सूबे की महागठबंधन सरकार पर कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर हमलावर है.