logo-image

...CM नीतीश की 'ढोंग यात्रा'!

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को ढोंग यात्रा करार देते हुए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने करारा हमला बोला है.

Updated on: 08 Feb 2023, 05:38 PM

highlights

  • सीएम नीतीश की समाधान यात्रा पर बीजेपी का तंज
  • समाधान यात्रा को BJP ने बताया 'ढोंग यात्रा'
  • विजय सिन्हा ने CM नीतीश पर बोला करारा हमला

Patna:

बिहार के सीएम नीतीश कुमार की समाधान यात्रा को ढोंग यात्रा करार देते हुए बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने करारा हमला बोला है. विजय सिन्हा ने कानून व्यवस्था के मुद्दे को लेकर सूबे की महागठबंधन सरकार पर हमला बोला है. विजय सिन्हा ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा नहीं बल्कि ढोंग यात्रा कर रहे हैं. इतना ही नहीं विजय सिन्हा ने ये भी कहा कि सीएम नीतीश कुमार अपने हस्तिनापुर के गुलामों से बुरी तरह घिरे हुए हैं.

सीएम नीतीश कुमार पर हमला करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि वो समाधान के नाम पर ढोंग यात्रा कर रहे हैं. सीएम जहां भी जा रहे हैं वहां की जनता उनका विरोध कर रही है. सीएम नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि मा. मुख्यमंत्री जी समाधान के नाम पर आपकी ढोंग यात्रा से बिहार की जनता अब ऊब चुकी है. आप जहां जा रहे हैं, वहाँ आपका पुरजोर विरोध हो रहा है. लखीसराय की जनता द्वारा चुने गए प्रतिनिधि वार्ड सदस्यों का विरोध आपका कोई पहला और आखिरी विरोध नहीं है.

सीएम नीतीश पर हमला करते हुए विजय सिन्हा ने आगे कहा कि आप अपने हस्तिनापुर के गुलामों से घिरे रह कर उनके द्वारा चयनित स्थानों पर जाकर सलेक्टिव लोगों से मिल कर जनता की मूल समस्या भय, अपराध, अपहरण, बलात्कार, शराब की बेरोक- टोक तस्करी आदि का समाधान नहीं कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें-जानिए: उपेंद्र कुशवाहा को JDU से क्यों नहीं निकाल रहे CM नीतीश?

बता दें कि सीएम नीतीश कुमार समाधान यात्रा के तहत बिहार के तमाम जिलों में जाकर जनता से रूबरू हो रहे हैं. सीएम नीतीश कुमार विकास कार्यों का जायजा ले रहे हैं और आम लोगों से उनकी समस्याएं जान रहे हैं. वहीं, बीजेपी सीएम नीतीश की समाधान यात्रा का शुरू से ही विरोध कर रही है और हमलावर है. समाधान यात्रा के दौरान कई जगहों पर सीएम नीतीश कुमार का विरोध भी लोगों द्वारा किए जाने की खबरें आती रही हैं.