logo-image

BJP ने किया ऐलान, पूर्व विधायक की गिरफ्तारी मामले में 3 मई को देगी महाधरना

बिहार विधान परिषद सदस्य निवेदिता सिंह ने कहा कि पूर्व विधायक को गिरफ्तार करना बिल्कुल ही निंदनीय है. बीजेपी इसको लेकर अब महाधरना देगी. जब तक न्याय नहीं मिल जाता है शांति के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी.

Updated on: 01 May 2023, 06:12 PM

highlights

  • पूर्व विधायक को गिरफ्तार करना निंदनीय है - निवेदिता सिंह
  • पार्टी के कार्यकर्ता सासाराम में 3 मई को देंगे महाधरना - निवेदिता सिंह
  • किस जुर्म में पूर्व विधायक को किया गया गिरफ्तार - निवेदिता सिंह

Sasaram:

राम नवमी के अवसर पर सासाराम में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने नामजद आरोपी व पूर्व बीजेपी विधायक जवाहर प्रसाद को उनके लष्करीगंज आवास से शुक्रवार को देर रात  गिरफ्तार कर लिया था. जिसके बाद से ही बीजेपी ने विरोध करना शुरू कर दिया है. साथ ही ये कह रही है कि उन्हें फंसाया गया है.  वहीं, अब बिहार विधान परिषद सदस्य निवेदिता सिंह ने कहा कि पूर्व विधायक को गिरफ्तार करना बिल्कुल ही निंदनीय है. बीजेपी इसको लेकर अब महाधरना देगी. जब तक न्याय नहीं मिल जाता है शांति के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी. 

रोहतास पुलिस पर सवाल किया खड़ा 

बीजेपी के पूर्व विधायक की गिरफ्तारी पर बीजेपी ने रोहतास पुलिस पर सवाल खड़ा किया है. बिहार विधान परिषद सदस्य निवेदिता सिंह ने सासाराम में कहा कि रोहतास में दिनदहाड़े लूट, छिनौती चोरी की घटना पर पुलिस लगाम नहीं लगा रही है, लेकिन सासाराम में भड़के हिंसा के दौरान समाज में शांति बहाल कराने हेतु साथ लेकर चलने वाले पूर्व विधायक को पुलिस गिरफ्तार कर रही है. पुलिस की नाकामी को छुपाने के लिए पूर्व विधायक को गिरफ्तार करना बिल्कुल ही निंदनीय है. उन्होंने ये ऐलान करते हुए कहा कि बीजेपी के बिहार प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ता सासाराम में 03 मई को महाधरना देंगे. महाधरना के बाद आगे भी विरोध जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि रोहतास पुलिस को जनता को बताना होगा कि आखिर किस जुर्म में पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को गिरफ्तार किया गया है.

यह भी पढ़ें : ललन सिंह ने BJP को दी खुली चुनौती, पीएम मोदी को लेकर कह दी ये बड़ी बात

शांति के साथ लड़ी जाएगी लड़ाई 

उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक के अपराधिक इतिहास बताने वाले रोहतास एसपी को यह जानकारी होना चाहिए कि वह कई मामले में बरी हैं. जबकि सासाराम हिंसा मामले में पुलिस- प्रशासन ने ही पूर्व विधायक जवाहर प्रसाद को साथ लेकर शांति बहाल हेतु शहर में घूम रही थी. समान स्थिति होने के साथ पूर्व विधायक ने कौन सा ऐसा बड़ा अपराध कर दिया कि पुलिस ने उनके घर पहुंच कर रात में उन्हें गिरफ्तार कर लिया. बीजेपी कार्यकर्ता चुप बैठने वाले नहीं है, शांति के साथ लड़ाई लड़ी जाएगी.