logo-image

बीमा भारती ने दिया जवाब, कहा- पप्पू यादव नहीं है कोई चुनौती

आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि उनके सामने पप्पू यादव या कोई भी चुनौती नहीं है और ना ही मैं किसी को चुनौती मानती हूं. जनता मेरे साथ है और मैं सिर्फ विकास की ही बात करती हूं.

Updated on: 07 Apr 2024, 09:00 AM

highlights

  • पप्पू यादव के नामांकन पर बीमा भारती ने दिया जवाब
  • कहा- पप्पू यादव नहीं है कोई चुनौती
  • मैं सिर्फ विकास की ही बात करती हूं

Patna:

बिहार में पूर्णिया हॉट सीट बनी हुई है. पूर्णिया सीट को लेकर इंडिया अलायंस में ही टकरार देखने को मिल रही है. दरअसल, जेडीयू का साथ छोड़कर बीमा भारती हाल ही में आरजेडी में शामिल हुई है. वहीं, अपनी पार्टी जाप को पप्पू यादव ने कुछ दिनों पहले ही कांग्रेस में विलय किया है. एक तरफ जहां आरजेडी में शामिल होने के बाद बीमा भारती ने पूर्णिया लोकसभा सीट से अपनी दावेदारी पेश की थी तो वहीं शुरुआत से ही पप्पू यादव पूर्णिया सीट से चुनाव लड़ने को लेकर इच्छा जाहिर करते आ रहे हैं. पप्पू यादव ने तो पूर्णिया सीट को लेकर यहां तक कह दिया था कि हम दुनिया छोड़ देंगे, लेकिन पूर्णिया नहीं छोड़ेंगे. इन सबके बीच आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती ने पूर्णिया लोकसभा सीट से अपना नामांकन भर दिया. 

यह भी पढ़ें- संजय झा ने परिवारवाद को लेकर कही बड़ी बात, मीसा भारती और रोहिणी आचार्य पर दिया बयान

पप्पू यादव के नामांकन पर बीमा भारती ने दिया जवाब

इस दौरान उनके साथ बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव भी नजर आए. वहीं, नामांकन के आखिरी दिन पप्पू यादव भी हजारों समर्थक के साथ पूर्णिया पहुंचे और अपना नामांकन भरा. नामांकन भरने के बाद पप्पू यादव ने आरजेडी पर जमकर निशाना साधा. उधर पप्पू यादव के नामांकन के बाद कांग्रेस में नाराजगी देखी गई. बिहार कांग्रेस के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद ने तो पप्पू यादव को चेतावनी देते हुए कहा कि वह अपना नामांकन वापस ले लें. बता दें कि 8 अप्रैल नामांकन की आखिरी तारीख है. जिसके जवाब में पप्पू यादव ने स्पष्ट कहा कि वह नामांकन वापस नहीं लेंगे. 

पप्पू यादव नहीं है कोई चुनौती

इन सबके बीच महागठबंधन में बिखराब दिख रहा है. वहीं, इस मुद्दे पर आरजेडी प्रत्याशी बीमा भारती ने कहा कि उनके सामने पप्पू यादव या कोई भी चुनौती नहीं है और ना ही मैं किसी को चुनौती मानती हूं. जनता मेरे साथ है और मैं सिर्फ विकास की ही बात करती हूं. आगे उन्होंने कहा कि पप्पू यादव को नामांकन वापस लेना चाहिए और अब कांग्रेस पार्टी को तय करना है कि क्या कार्रवाई होगी? आगे बोलते हुए बीमा भारती ने कहा कि मैं जनता की अदालत में हूं और डोर टू डोर कैंपेन कर रही हूं. जनता का प्यार मिल रहा है और लालू जी का आशीर्वाद भी हमारे साथ है. वो मेरे लिए प्रचार भी करने आएंगे. मुस्लिम समाज भी हमारे साथ है. ओवैसी की पार्टी पूर्णिया में नहीं लड़ेंगी और इसका फायदा या नुकसान हमें नहीं है.