News Nation Logo
Banner

शक्ति मलिक हत्याकांड में खुलासे के बाद बोले तेजस्वी, क्या नीतीश कुमार माफी मांगेंगे

आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बीजेपी और जेडीयू पर हमलावर हो गए. उन्होंने कहां कि जो झूठा आरोप मेरे और मेरे भाई के ऊपर लगाया गया क्या उसके लिए वो माफी मांगेंगे.

News Nation Bureau | Edited By : Nitu Pandey | Updated on: 08 Oct 2020, 04:12:42 PM
tejashwi

तेजस्वी यादव (Photo Credit: ANI)

नई दिल्ली :

बिहार के पूर्णिया के शक्ति मलिक हत्याकांड का खुलासा हो गया है. एसपी ने प्रेस वार्ता करके हत्याकांड का खुलासा किया. उन्होंने बताया कि हत्या किसी राजनीतिक साजिश के तहत नहीं बल्कि सूद के पैसे लेनदेन में हुई है. इस खुलासे के बाद आरजेडी नेता तेजस्वी यादव बीजेपी और जेडीयू पर हमलावर हो गए. उन्होंने कहां कि जो झूठा आरोप मेरे और मेरे भाई के ऊपर लगाया गया क्या उसके लिए वो माफी मांगेंगे.

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि सात लो गिरफ्तार हुए हैं. उनके बयान के अनुसार यह स्पष्ट है कि हमारे नामों को राजनीतिक साजिश के तहत मामले में घसीटा गया. सत्तारूढ़ पार्टी ने मेरे भाई और मुझ पर झूठे आरोप लगाए.

इसे भी पढ़ें: प्रियंका गांधी बोलीं- बदनामी नहीं, न्याय की हकदार है हाथरस की पीड़िता

उन्होंने कहा कि मैं सीएम से पूछना चाहूंगा कि क्या वह इतने डरे और सहमे हुए हैं कि झूठे आरोप लगाएंगे? क्या नीतीश कुमार जेडी (यू) कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए माफी मांगेंगे, जहां उनके प्रवक्ताओं ने आधारहीन आरोप लगाए.

और पढ़ें: उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश पर साधा निशाना-बिहार लगातार जा रहा पीछे, रोजगार नाम की कोई चीज नहीं

बता दें कि शक्ति मलिक हत्या मामले में मृतक की पत्नी ने तेजस्वी यादव, तेजप्रताप यादव, आरजेडी नेता अनिल साधु को नामजद अभियुक्त बनाया था. चार सितंबर को इनके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. तेजस्वी यादव का नाम इसमें आने के बाद राजनीति गरम हो गई थी. बीजेपी और जेडीयू ने आरजेडी पर खूब हमला बोला था.

गौरतलब है कि इस मामले को लेकर खुद तेजश्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार को पत्र लिखकर सीबीआई जांच की मांग की थी.

First Published : 08 Oct 2020, 04:02:01 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो