logo-image

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश पर साधा निशाना-बिहार लगातार जा रहा पीछे, रोजगार नाम की कोई चीज नहीं

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर वार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी आपने वायदा किया था बिहार को आगे बढ़ायेंगे. लेकिन बिहार बदहाल हो रहा है. यहां रोजगार नाम की कोई चीज नहीं है.

Updated on: 08 Oct 2020, 03:50 PM

नई दिल्ली :

आरएलएसपी प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि ग्रैंड डेमोक्रेटिक सेक्युलर फ्रंट का निर्माण हुआ है. इस गठबंधन में रालोसपा,बसपा,एआईएमआईएम,समाजवादी जनता दल डेमोक्रेटिक,जनतान्त्रिक पार्टी सोशियलिस्ट और सूहेलदव भारतीय समाज पार्टी शामिल है. उन्होंने कहा कि गठबंधन में प्रत्याशी तय कर नामांकन की तैयारी की जा रही है. गठबंधन आज अपने प्रत्‍याशियों की सूची को सार्वजनिक तौर पर जारी कर देगी.

उपेंद्र कुशवाहा ने नीतीश कुमार पर वार करते हुए कहा कि नीतीश कुमार जी आपने वायदा किया था बिहार को आगे बढ़ायेंगे. राजद के 15 साल के बदले आपने 5 साल मांगा आपको 15 साल मिल गया है. बिहार लगातार पीछे जा रहा है,बिहार का कुछ नहीं हुआ,रोज़गार नाम की चीज़ नहीं है.

इसे भी पढ़ें: बिहार चुनाव: असदुद्दीन ओवैसी का दावा- हमारे गठबंधन की होगी जीत, उपेंद्र कुशवाहा सीएम चेहरा

उन्होंने आगे कहा कि नीतीश सरकार (Nitish Government) के शासन में शिक्षा की बदहाली, बेरोजगारी और गरीबी से जनता हल्कान रही है. ऐसे में आरएलएसपी, बीएसपी और जनवादी पार्टी (सोशलिस्ट) गठबंधन जनता को विकल्प देगी.