logo-image

कितना बदल गया बिहार का वायरल बॉय सोनू, अब फर्राटेदार अंग्रेजी में पूछ रहा- हैलो फ्रेंड्स हाउ आर यू..

करीब 1 साल पहले पढ़ाई के लिए बिहार के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाने वाले सोनू अब काफी बदल गए हैं, सोनू फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहे हैं. अब उनका फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने का वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो करीब 2 मिनट का है.

Updated on: 03 Apr 2023, 12:34 PM

Patna:

करीब 1 साल पहले पढ़ाई के लिए बिहार के मुख्यमंत्री से मदद की गुहार लगाने वाले सोनू अब काफी बदल गए हैं, सोनू फर्राटेदार अंग्रेजी बोल रहे हैं. अब उनका फर्राटेदार अंग्रेजी बोलने का वीडियो भी सामने आया है. ये वीडियो करीब 2 मिनट का है, जिसमें सोनू गजब की इंग्लिश में बोल रहा है और लोगों से सवाल पूछने के लिए कह रहा है. बता दें कि एक साल पहले 11 साल के सोनू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के सामने अपनी समस्या रखी थी और हाथ जोड़कर एक निजी स्कूल में दाखिला दिलाने की गुहार लगाई थी. फिर कुछ ही घंटों में उसका वो वीडियो वायरल हो गया, जिसके बाद कई नेताओं से लेकर एक्टर तक ने सोनू की मदद करने के लिए हाथ बढ़ाया. अब एक बार फिर वायरल बॉय सोनू चर्चा में आ गए हैं और इसबार अलग ही अंदाज में दिख रहे हैं. बताते चलें कि सोनू अब राजस्थान के कोटा में रहकर पढाई करते हैं. 1 साल में सोनू कितना बदल गया है, यह उसके नए वीडियो से साफ दिख रहा है. अब इस वीडियो को लोग बिहार ही नहीं हर जगह के लोग पसंद कर रहे हैं और सोनू कि तारीफ कर रहे हैं. 

सोनू- हैलो फ्रेंड्स हाउ आर यू..

बता दें कि सोनू ने अपना ये नया वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर किया है. इस वीडियो में बिहार का सोनू बोल रहे हैं, ''हाउ आर यू... यू आर फाइन, आई एम आलसो फाइन.'' साथ ही वो सभी से सवाल करने के लिए बोलते है कि, ''इन द कमेंट यू आस्क एनी क्वेश्चन.'' अब सोनू के इस नए वीडियो में वह अंग्रेजी में बात करते नजर आ रहे हैं. सोनू का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है, जिससे सोनू एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा में हैं. लोग उसके इस वीडियो पर काफी प्यार लुटा रहे हैं. साथ ही इस वीडियो में सोनू अपने यूजर के साथ अंग्रेजी भाषा में पढ़ाई से जुड़ी जानकारियां शेयर करते दिख रहे हैं, जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स सोनू की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. सोनू अपने वीडियो में यूजर से बात करते हुए उनका हालचाल जानने की कोशिश कर रहे हैं और साथ ही उन्होंने अपने बारे में भी बाते कर रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने इस वीडियो में विज्ञान से जुड़ी कुछ बातों के बारे में बात की और अपने यूजर्स से कहा कि आप इस वीडियो को आखिरी तक जरूर देखें.

यह भी पढ़ें: सावधान: मुजफ्फरपुर में बदमाशों का आतंक, साधु के वेश में महिलाओं को बनाते हैं निशाना

ऐसे बदली सोनू कि जिंदगी

आपको बता दें कि करीब 1 साल पहले सीएम नीतीश कुमार एक कार्यक्रम के लिए नालंदा पहुंचे थे, उस दौरान भीड़ में 11 साल का सोनू भी पहुंचा था. वहीं सोनू ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बिना डरे और बिना किसी झिझक के अपनी समस्या बताने लगा. सोनू ने कहा कि, ''सर सुनिए न, प्रणाम! हमको आपसे बात करना है, हमको पढ़ने के लिए हिम्मत दीजिए, घर वाले नहीं पढ़ाते हैं और मुझे पढ़ना है.'' इसके बाद सोनू कि वो वीडियो कुछ ही घंटों में सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगी. फिलहाल सोनू 7वीं कक्षा में पढ़ाई कर रहे हैं. सोनू राजस्थान के कोटा से आईआईटी की तैयारी भी कर रहे हैं. साथ ही सोनू का एडमिशन पिछले साल ही एलन एकेडमी में हो गया था, जिसकी पूरी जिम्मेदारी एलन एकेडमी उठाती है.