logo-image

पंजाब में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट, घायलों का इलाज जारी

पंजाब में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना फतेहगढ़ साहिब के इंजीनियरिंग कॉलेज की है. घटना में छात्र और सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं.

Updated on: 05 Jan 2023, 11:53 AM

highlights

  • पंजाब से इस वक्त की बड़ी खबर 
  • पंजाब में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट
  • फतेहगढ़ साहिब के इंजीनियरिंग कॉलेज की घटना
  • घटना में छात्र और सुरक्षाकर्मी घायल
  • शराब पीकर छात्र के साथ मारपीट का आरोप

Patna:

पंजाब में बिहार के छात्रों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. घटना फतेहगढ़ साहिब के इंजीनियरिंग कॉलेज की है. घटना में छात्र और सुरक्षाकर्मी घायल हुए हैं. शराब पीकर छात्र के साथ मारपीट का आरोप लगाए गए हैं. जानकारी के अनुसार फतेहगढ़ साहिब के बाबा बंदा सिंह बहादुर इंजीनियरिंग कॉलेज में  देर रात उस समय तनाव हो गया जब कॉलेज में पढ़ने वाले बिहार मूल के छात्रों और सुरक्षाकर्मियों के बीच किसी बात को लेकर हिंसक झड़प हो गई. जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किया गया. 

घटना में छात्र और सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं, जिन्हें इलाज के लिए स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना के बाद प्रशासन ने छात्रों से बातचीत की और आश्वासन दिया है कि उनकी समस्याओं का जल्द ही समाधान किया जाएगा. देर रात कॉलेज प्रबंधन के इस मामले में अपनी बात रखने के बाद मामला शांत हुआ. फिलहाल कॉलेज में स्थिति पूरी तरह से पुलिस के नियंत्रण में है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

बिहार से इंजीनियरिंग कॉलेज में पढ़ने गए छात्र बृजभान सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि हम सभी बिहारी मूल के छात्र जल्द ही अपने राज्य वापस जाएंगे. क्योंकि हम सभी यहां सुरक्षित नहीं हैं. घायल छात्रों का स्थानीय सिविल अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटना के बाद दोनों की पक्ष एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं.

मामले की जानकारी देते हुए महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ.  लखवीर सिंह ने कहा कि जल्द ही मामले को सुलझा लिया जाएगा. वहीं, उपायुक्त परनीत सर्गिल और जिला पुलिस प्रमुख डॉ. रवजोत ग्रेवाल ने कैंपस पहुंचकर छात्रों और कॉलेज की प्रबंधन समिति से बात की. उपायुक्त परनीत शेरगिल और एसएसपी डॉ. रवजोत कौर ग्रेवाल ने कहा कि स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है, उन्होंने कहा कि हमने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच जारी है.

यह भी पढे़ं : 5 BSSC अभ्यर्थियों पर नामजद केस हुआ दर्ज, 1 हजार अज्ञात पर किया गया मुकदमा