logo-image

साथ जीने मरने का कसम खाना पड़ा भारी: प्रेमिका से जान छुड़ाने के लिए 4 बार भागा प्रेमी, हर बार खोज निकाला; अंत में पुलिस ने कराई शादी

बिहार से एक मजेदार खबर सामने आ रही है, जिसको सुनकर आप हसी के साथ लड़की के हिम्मत की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. दरअसल प्रेमिका से शादी का वादा करके बार-बार छोड़ना प्रेमी को भारी पड़ गया. इस मामले को लेकर जब प्रेमिका थाने पहुंची.

Updated on: 10 Mar 2023, 01:22 PM

Sitamarhi :

बिहार से एक मजेदार खबर सामने आ रही है, जिसको सुनकर आप हसी के साथ लड़की के हिम्मत की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाएंगे. दरअसल प्रेमिका से शादी का वादा करके बार-बार छोड़ना प्रेमी को भारी पड़ गया. इस मामले को लेकर जब प्रेमिका थाने पहुंची, तब पुलिस ने पूरा मामला सुनने के बाद प्रेमी से पूछताछ की. वहीं परिवार वालों की रजामंदी से थाना परिसर स्थित शिव मंदिर में दोनों की शादी करा दी गई. प्रेमी-प्रेमिका का यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. ये मामला थाना इलाके के पिपरा परसाईंन पंचायत के पकड़िया गांव का है. इस मामले पर बताया जा रहा है कि प्रेमी-प्रेमिका में किसी बात को लेकर आपस में कहासुनी हो गई, तभी मामले को लेकर प्रेमिका थाने पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: बिहार में ED की ताबड़तोड़ छापेमारी से हिला लालू परिवार, बढ़ सकती हैं अबु दोजाना की मुश्किलें!

बता दें कि पहले तो पुलिस को लगा कि ये मामला कुछ और है, लेकिन जब प्रेमिका ने आपबीती सुनाई तो पुलिस भी हैरान रह गई.पुलिस ने पहल करते हुए परिजनों और जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में हिंदू रीति-रिवाज से शादी कराई. पंचायत सरपंच पति राम कैलाश राय, प्रेमी के पिता, पुलिस कर्मी, दोस्तियां मुखिया देवेंद्र राम, दोस्तियां पंसस जयकिशोर साह, समाजसेवी उपेंद्र यादव, मिथलेश यादव सहित कई अन्य इस अनोखी शादी के साक्षी बने. इलाके में इस अनोखी शादी की चर्चा चारों ओर है. लोग वहां के पुलिस द्वारा उठाए गए कदमों की सराहना भी कर रहे हैं. अब इस मामले का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं नवविवाहित जोड़े को फिलहाल थाने से विदा कर दिया गया है.

 

प्रेमिका को छोड़ने से लेकर शादी तक का मामला

इस पुरे मामले पर सुनीता ने पुलिस को बताया कि उसका चंदन से पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. इंटरमीडिएट की परीक्षा के बाद सुनीता मार्च 2022 में आर्थिक तंगी के कारण तमिलनाडु के तिरुपुर में सिलाई की एक फैक्ट्री में काम करने चली गई थी, जहां उसकी मुलाकात सीतामढ़ी के चंदन ठाकुर से हुई. फिर दोनों के बीच की दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. इस दौरान दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने-मरने की कसमें भी खाई ली, लेकिन 5 महीने बाद दोनों के बीच किसी बात को लेकर अनबन हो गई, जिसके बाद चंदन अपनी प्रेमिका को छोड़ दिया और अपने गांव वापस चला आया.

आपको बता दें कि इस बात की जब प्रेमिका सुनीता को जानकारी मिली तो वो चंदन के घर पहुंच गई. अपनी प्रेमिका को देख चंदन की हक्का-बक्का गुम हो गया और घर से भागकर अपने भाई के पास लुधियाना चला गया. वहीं, सुनीता को जैसे ही फिर पता लगा कि वो अपने भाई के पास लुधियाना गया है वैसे ही वो वहां भी पहुंच गई. फिर वहां से दोनों ने साथ घर चलने का फैसला लिया, लेकिन वहां से आते वक्त चंदन एक बार फिर बनारस स्टेशन के पास चलती ट्रेन से कूदकर फरार हो गया. इस दौरान उनके बाएं हाथ में भी चोट लग गई और फिर चोट के कारण वह स्टेशन से भाग नहीं सके.