logo-image

जेडीयू ऑफिस में लग गए नीतीश के पोस्टर, लिखा- बिहार में नीतीशे कुमार बा...बुझलअ बबुआ

लेकिन इस बीच जेडीयू ऑफिस में जीत का जश्न ना सिर्फ शुरू हो गया बल्कि नीतीश कुमार का पोस्टर भी लग गया है. जिसमें वो फिर से बिहार की कमान संभालते नजर आ रहे हैं.

Updated on: 10 Nov 2020, 06:32 PM

नई दिल्ली :

बिहार की तस्वीर खबर लिखे जाने तक पल-पल बदल रही है. कभी एनडीए बहुमत के पार चली जा रही है तो कभी महागठबंधन की सीट बढ़ती दिखाई दे रही है. लेकिन इस बीच जेडीयू ऑफिस में जीत का जश्न ना सिर्फ शुरू हो गया बल्कि नीतीश कुमार का पोस्टर भी लग गया है. जिसमें वो फिर से बिहार की कमान संभालते नजर आ रहे हैं. 

बिहार चुनाव के दौरान एक गाना खूब हिट हुआ कि बिहार में का बा. पक्ष और विपक्ष दोनों ने अपने-अपने हिसाब से इस गाने को ढाला. लेकिन इसी शब्द पर जेडीयू ऑफिस में पोस्टर लग गए हैं. जिसमें लिखा हुआ है बिहार में का बा?...फिर से नीतीशे कुमार बा...बुझलअ बबुआ.

और पढ़ें: 18 सीटों पर अंतर महज 100 काः चुनाव आयोग

बता दें कि बिहार में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनती दिख रही है. रुझानों में एनडीए और महागठबंधन में कांटे की टक्कर चल रही है. चुनाव आयोग के मुताबिक, अंतिम नतीजा आने में देर रात तक का वक्त लग सकता है. ऐसे में दोनों ही गठबंधन अंतिम तक कुछ भी कहने से बच रहे हैं लेकिन एनडीए खेमे में जश्न की तैयारी भी चल रही है.