logo-image

मंच टूटने पर बस की छत से तेजस्वी ने भरा हुंकार, सभा में मची अफरा-तफरी

बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही नीतीश कुमार के दल बदलने से बिहार में सियासी घमासान भी तेज हो गया है.

Updated on: 20 Feb 2024, 05:34 PM

highlights

  • मंच टूटने पर बस की छत से तेजस्वी ने भरा हुंकार
  • बस की छत से तेजस्वी ने सभा को किया संबोधित
  • लोकसभा चुनाव को लेकर अहम मानी जा रही यात्रा

 

Patna:

Bihar Politics News: बिहार की नीतीश सरकार ने 12 फरवरी को बजट सत्र के पहले दिन विश्वास मत जीतकर विपक्ष को करारा जवाब दिया और बिहार में अपनी सरकार बनाई. इसके साथ ही नीतीश कुमार के दल बदलने से बिहार में सियासी घमासान भी तेज हो गया है. इस बीच आज तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा निकलने वाली है, इसी दौरान मंच टूट गया. तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में मंच टूटते ही अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. हालांकि, यह घटना उस समय हुई जब तेजस्वी यादव सभा स्थल पर नहीं पहुंचे थे, इसलिए एक बड़ा हादसा टल गया.

आपको बता दें कि सभा स्थल का मंच टूटने के बाद आयोजकों ने तेजस्वी यादव के लिए सभा को संबोधित करने के लिए चौकी की व्यवस्था की है. वहीं मिली जानकारी के मुताबिक, तेजस्वी यादव अब चौकी पर खड़े होकर सभा को संबोधित करेंगे. बता दें कि मंगलवार को ही तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर से जन विश्वास यात्रा शुरू की है.

आपको बता दें कि इससे पहले मुजफ्फरपुर में सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने अपने विरोधियों पर निशाना साधा और अपनी पार्टी के नए समीकरण यानी माई-बाप की परिभाषा भी बताई. वहीं तेजस्वी यादव ने मुजफ्फरपुर के सकरी सरैया मैदान से जन विश्वास यात्रा की शुरुआत की. इस दौरान जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने एक बार फिर केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोला है, साथ ही उन्होंने 17 महीने बनाम 17 साल की सरकार को लेकर बिहार सरकार पर भी जमकर हमला बोला है.

बस की छत से तेजस्वी ने सभा को किया संबोधित, समझाया 'बाप' का मतलब

इसके साथ ही आपको बता दें कि तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''नीतीश कुमार कभी भी पलटी मार सकते हैं, इसकी गारंटी पीएम मोदी भी नहीं ले सकते.'' वहीं राजद पार्टी को लेकर तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि, ''लोग राजद को सिर्फ MY की पार्टी कहते हैं, जबकि राजद BAAP की पार्टी भी है. जिसका मतलब B- बहुजन, A- अगड़ा, A -आधी आबादी, और P का मतलब Poor है.''

वहीं आपको बता दें कि आगे तेजस्वी यादव ने कहा कि, ''नीतीश कुमार के पास अब कोई विजन नहीं है. हमने बिहार के लोगों को रोजगार दिया है. 10 लाख रोजगार देने का वादा किया और उस पर हमने काम भी किया. हर विभाग में रिक्तियां भरी जाएगी, ये कह के और कर के दिखाया. आईटी पॉलिसी लाए, खिलाड़ी को नौकरी देने का काम किया. हमारे कार्यकाल में बिहार में पर्यटन भी काफी बढ़ा.'' 

यह भी पढ़ें: सम्राट चौधरी पेश करेंगे अपना पहला बजट, जानें आज विधानसभा में और क्या होगा खास?