logo-image

RJD नेता की फिसली जुबान, कर डाली लालू की बेटी रोहिणी को हराने की अपील

बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर नेताओं की बैठकों का दौर जारी है. इसी क्रम में बुधवार (17 अप्रैल) को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी रोहिणी आचार्य के साथ छपरा पहुंचे.

Updated on: 18 Apr 2024, 11:13 AM

highlights

  • RJD नेता सुनील सिंह की फिसली जुबान
  • कर डाली लालू की बेटी रोहिणी को हराने की अपील
  • अब उनका वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल 

Patna:

Bihar Politics News: बिहार में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर नेताओं की बैठकों का दौर जारी है. इसी क्रम में बुधवार (17 अप्रैल) को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव अपनी पत्नी राबड़ी देवी और बेटी रोहिणी आचार्य के साथ छपरा पहुंचे. बता दें कि सारण सीट से रोहिणी आचार्य उम्मीदवार हैं. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में राबड़ी देवी के दत्तक भाई और राजद एमएलसी सुनील सिंह ने ऐसी बात कह दी कि उनका ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. अब उनके इस वीडियो को देखने के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि, ''जुबान फिसली और अर्थ का अनर्थ हो गया'' सभा में वह रोहिणी आचार्य को जिताने की बजाय हराने की बात करने लगे.

आपको बता दें कि एमएलसी सुनील सिंह ने कहा है कि, ''हम कुछ नहीं कहना चाहते हैं. अपने कर्मठ ईमानदार कार्यकर्ताओं को, बस इतना ही कहना चाहता हूं कि डॉ. रोहिणी आचार्य को आप इतने जबरदस्त वोट से हराइए कि... आने वाला इतिहास याद करे कि रोहिणी आचार्य भी एक शख्सियत थीं. रोहिणी आचार्य का जिस तरह से क्षेत्र में चुनाव प्रचार चल रहा है, आने वाले समय में देखिए ये रिकॉर्ड बहुमत से जीतेंगी.'' अब सुनील सिंह का ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें: महिला उम्मीदवार की मौजूदगी में मां को गालियां, चिराग ने तेजस्वी यादव की मंशा पर उठाए सवाल

एमएलसी ने गिनाई तेजस्वी यादव की उपबल्धि

आपको बता दें कि सभा में जुबान फिसलने के बाद सुनील कुमार सिंह ने तुरंत खुद पर काबू पाया और अपने शब्द वापस ले लिये. उन्हें एहसास हो गया कि वह कुछ गलत बोल गए हैं. इस दौरान उन्होंने रोहिणी आचार्य के पक्ष में वोट देने के लिए लोगों से कहा और आगे तेजस्वी यादव की उपलब्धियों को गिनाया. उन्होंने कहा कि, ''तेजस्वी यादव ने काम करके दिखाया है. रोजगार की बात हो, शिक्षा की बात हो या फिर स्वास्थ्य की बात हो. तेजस्वी यादव ने 2024 के हमारे 24 वचन हैं और इसको हम पूरा करके दिखाएंगे.''

इसके साथ ही आपको बता दें कि सारण लोकसभा सीट से राजद की उम्मीदवार रोहिणी आचार्य हैं, यहां से उनका मुकाबला बीजेपी उम्मीदवार राजीव प्रताप रूडी से होने वाला है. वहीं इस सीट पर पांचवें चरण में 20 मई को मतदान होना है.