logo-image

चिराग पासवान की पार्टी ने चाचा को दिया ये ऑफर! सियासी गलियारों में मची खलबली

बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ते सियासत के बीच चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस में जबरदस्त बयानबाजी हो रही है कारण है हाजीपुर सीट. इसको लेकर किसी भी हाल में पशुपति पारस समझौता कर ने के मूड में नहीं हैं.

Updated on: 16 Mar 2024, 01:07 PM

highlights

  • चिराग पासवान की पार्टी ने चाचा को दिया ये ऑफर! 
  • बयान से सियासी गलियारों में मची खलबली
  • 'एक जगह से भी जमानत नहीं बचेगी' - विनीत सिंह

 

 

Patna:

Lok Sabha Elections 2024: बिहार में लोकसभा चुनाव को लेकर बढ़ते सियासत के बीच चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति कुमार पारस में जबरदस्त बयानबाजी हो रही है कारण है हाजीपुर सीट. इसको लेकर किसी भी हाल में पशुपति पारस समझौता कर ने के मूड में नहीं हैं. इतना ही नहीं, कुछ और सीटें भी हैं जिन पर वह चुनाव लड़ना चाहते हैं. इन सबके बीच चिराग पासवान की पार्टी की ओर से एक ऐसा बयान आया है जिसने राजनीतिक गलियारों में और हलचल मचा दी है.

आपको बता दें कि चिराग पासवान की पार्टी ने पशुपति पारस को लोकसभा चुनाव लड़ने का ऑफर दिया है. लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के प्रवक्ता विनीत सिंह ने बीते शुक्रवार (15 मार्च) को बड़ा बयान दिया. वहीं इन बयानों के जरिए पशुपति पारस को न सिर्फ ऑफर दिया गया है बल्कि सीधा हमला भी बोला गया है.

यह भी पढ़ें: देश में कल से लागू होगी आचार संहिता, आम लोगों के जीवन में क्या होगा असर, जानें सबकुछ

'एक जगह से भी जमानत नहीं बचेगी' - विनीत सिंह

वहीं आपको बता दें कि पशुपति कुमार पारस के बयान पर विनीत सिंह ने एक प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि, ''कहते हैं कि हम तीन सीट पर अकेले चुनाव लड़ेंगे. भाई स्वागत है आपका. जिसके बास 500 वोट नहीं है, जिसने अनुकंपा पर मंत्री बनकर ढाई साल तीन साल मलाई खाई है, जिसने परिवार और पार्टी को तोड़ा है, उसका स्वागत है. जो भी आपने भ्रम की स्थिति पाल रखी है वह भी खत्म हो जाएगा. एक जगह से भी जमानत नहीं बचेगी.''

पशुपति पारस ले सकते हैं बड़ा फैसला

इसके साथ ही आपको बता दें कि सूत्रों से ये भी खबर है कि, एनडीए में सीटों को लेकर जो बात सामने आ रही है उसके मुताबिक चिराग को पांच सीटें दी गई हैं. फिलहाल कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है. ये खबर आते ही चाचा पशुपति पारस के तेवर बदल गए हैं. हाजीपुर सीट पर चाचा-भतीजे के बीच लड़ाई है. वहीं पशुपति पारस बड़ा फैसला ले सकते हैं. सूत्रों का ये भी कहना है कि, ''पशुपति पारस का हाजीपुर से चुनाव लड़ना तय है,'' चाहे वह किसी भी गठबंधन से चुनाव लड़ें. ऐसे में चिराग की पार्टी ने उन्हें चुनौती दी है कि अगर वह चुनाव लड़ते हैं तो उनका स्वागत है.