logo-image

सिरफिरे आशिक ने सड़क पर किया हाई वोल्टेज ड्रामा, चिल्ला कर कहा- हम उसके बिना मर जाएंगे सर..!

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक सिरफिरे आशिक का कहना है कि, ''हम गरीब हैं तो क्या हम प्यार नहीं कर सकते... हम उससे शादी भी कर सकते हैं. मेरी क्या गलती है. यही न कि हम उससे प्यार करते हैं. वो भी हमसे प्यार करती है.

Updated on: 12 Apr 2023, 06:31 PM

highlights

  • सिरफिरे आशिक ने रोड पर किया हाईवोल्टेज ड्रामा
  • कहता रहा-हम उसके बिना मर जाएंगे सर..!
  • पुलिस ने बड़ी मशक्कत से संभाला ये ड्रामा

 

Patna:

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. जहां एक सिरफिरे आशिक का कहना है कि, ''हम गरीब हैं तो क्या हम प्यार नहीं कर सकते... हम उससे शादी भी कर सकते हैं. मेरी क्या गलती है.  यही न कि हम उससे प्यार करते हैं. वो भी हमसे प्यार करती है. हम उसके बिना मर जाएंगे सर...!'' बीच सड़क पर हंगामा करते हुए एक युवक ने पुलिस से ये बातें कही. इस युवक ने स्पोर्ट्स बाइक से कई लोगों को टक्कर मार दी. वहीं, एक महिला को ऐसा धक्का दिया कि वह बुरी तरह जख्मी हो गई. पुलिस ने युवक को पकड़ा तो वह सड़क पर हंगामा करने लगा.

आपको बता दें कि इस मामले का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है, जो पत्रकार नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है कि युवक ने एक महिला और उसके बच्चे को बाइक से टक्कर मार दी. इसके बाद वहां मौजूद ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने उसे पकड़ लिया. युवक ट्रैफिक पुलिस पर काबू नहीं कर पाया, जिसके बाद इसकी सूचना पत्रकार नगर थाने को दी गई. घटना की सुचना मिलते ही पुलिस तुरंत मौके पर पहुंच गई.

यह भी पढ़ें: समस्तीपुर: गड्ढे में डूबकर 10 साल की बच्ची की दर्दनाक मौत, 2 घंटे की मशक्कत के बाद निकाला शव

चिल्ला कर सबको सुना रहा था अपनी प्यार की अधूरी कहानी 

आपको बता दें कि पुलिस के पहुंचते ही युवक बीच सड़क पर चिल्लाने लगा, अपने प्यार की अधूरी कहानी सुना रहा था तब पुलिस ने उसे बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन युवक चिल्लाता रहा. युवक का कहना है कि, ''मेरी उम्र 18 से कम है, गर्लफ्रेंड की उम्र भी 18 से कम है तो अगर हम दोनों भागकर शादी करेंगे तो अच्छा नहीं लगेगा, लेकिन उसके घरवाले ये बात नहीं समझते हैं. उसका भाई हमको मारने का धमकी देता है.'' इतना बात सुनकर पुलिस किसी तरह युवक को काबू में कर थाने ले गई. फिर वहां उसको खूब समझाया. 

साथ ही इस पूरे मामले में महिला ट्रैफिक पुलिसकर्मी ने बताया कि, ''जब हम अपनी ड्यूटी कर रहे थे तो युवक अपनी बाइक से लोगों को टक्कर मारता नजर आया. फिर उसने एक महिला को ऐसी टक्कर मारी कि वह गंभीर रूप से घायल हो गई. फिर युवक मोमोज की दुकान से चाकू उठा कर हंगामा करने लगा और युवती से शादी करने की जिद करने लगा.'' साथ ही इस मामले में पत्रकार नगर पुलिस ने बताया कि, ''युवक मानसिक रूप से विक्षिप्त लग रहा था, उसके खिलाफ कोई प्राथमिकी दर्ज नहीं हुई है, उसके परिजनों को बुलाकर समझाकर वापस भेज दिया गया.''