logo-image

बिहार सीएम नीतीश कोरोना संक्रमित कर मुझे मरवाना चाहते हैं: पप्पू यादव

मंगलवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पप्पू यादव पर आरोप है कि वो कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन कर रहे थे. राज्य में लगे लॉकडाउन के बाद भी उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है.

Updated on: 11 May 2021, 05:41 PM

highlights

  • बिहार के पूर्व सांसद पप्पू यादव गिरफ्तार 
  • RJD सहित कई पार्टी के नेताओं ने नीतीश कुमार घेरा
  • पप्पू यादव ने भी ट्वीट कर नीतीश की मंशा पर उठाए सवाल

पटना:

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण (Corona Virus Infection) के मामले बढ़ते जा रहे हैं. वहीं बिहार की जन अधिकार पार्टी (JAP) के मुखिया और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Ex MP Pappu Yadav) की गिरफ्तारी के बाद से ही राज्य में सियासी पारा चढ़ता हुए दिखाई दे रहा है. मंगलवार को पूर्व सांसद पप्पू यादव को बिहार पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. पप्पू यादव पर आरोप है कि वो कोरोना गाइडलाइंस (Corona Guidelines) का उल्लंघन (Violation) कर रहे थे. राज्य में लगे लॉकडाउन के बाद भी उन्होंने नियमों का उल्लंघन किया है. पिछले दिनों बिहार सरकार और पप्पू यादव के बीच राजनीतिक तनातनी लगातार बढ़ी है जिसके बाद उनकी गिरफ्तारी हो जाने से सूबे का सियासी पारा गरम हो गया है. 

पूर्व सांसद पप्पू यादव ने गिरफ्तारी के बाद राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा है, नीतीश जी धैर्य की परीक्षा न लें अन्यथा जनता अपने हाथों में व्यवस्था ले लेगी तब आपका प्रशासन लॉकडाउन प्रोटोकॉल को भूल जाएगा. एक महीने पहले ही मेरा ऑपरेशन हुआ है, इसके बावजूद भी मैं अपना जीवन दांव पर लगा कर जिंदगियां बचा रहा हूं. अभी मेरा टेस्ट हुआ, कोरोना निगेटिव आया. आप पॉजीटिव कर मुझे जान से मारना चाहते हैं.

यह भी पढ़ेंःदिल्ली की आप सरकार पर मीनाक्षी लेखी का हमला, ऑक्सीजन को लेकर कही ये बात

गौरतलब है कि पप्पू यादव ने तीन दिन पूर्व सांसद मद से खरीदे गए एंबुलेंस के बेकार पड़े होने को लेकर खुलासा किया था. उन्होंने खुद उस स्थल पर पहुंचकर एंबुलेंसों की तस्वीर ली थी. इसके बाद बिना अनुमति के सामुदायिक भवन में अपने समर्थकों के साथ जाने और एंबुलेंस में तोड़फोड़ किए जाने के खिलाफ पप्पू यादव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई गई है.

ये भी पढ़ें: पप्‍पू यादव ने 50 एंबुलेंस खड़ी रखने पर BJP सांसद को घेरा, सांसद ने दिया ये जवाब

बता दें कि हाल ही में पप्पू यादव ने भाजपा सांसद राजीव प्रताप रूडी के खिलाफ महामारी रोग अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की थी. यादव ही थे जिन्होंने शुक्रवार को रूडी के कार्यालय से 30 से अधिक एम्बुलेंस की खोज की. उन्होंने आरोप लगाया कि सांसद ने सांसद निधि से खरीदे जाने के बावजूद व्यक्तिगत क्षमता के तहत एंबुलेंस को रखा था.