logo-image
लोकसभा चुनाव

भागलपुर: पति के निधन के बाद पत्नी की भी मौत, नजारा देख सबकी आंखें नम

बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, बिहार के नाथनगर में एक बुजुर्ग दंपति ने साथ जीने-मरने का वादा किया. साथ ही विशुनदेव मंडल (80) का सोमवार शाम करीब चार बजे निधन हो गया.

Updated on: 17 May 2023, 02:17 PM

highlights

  • पति के मौत के बाद रोते-रोते पत्नी का भी निधन
  • एक साथ दोनों की उठी अर्थी
  • नजारा देख सबकी आंखें नम

 

 

Bhagalpur:

बिहार के भागलपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. दरअसल, बिहार के नाथनगर में एक बुजुर्ग दंपति ने साथ जीने-मरने का वादा किया. साथ ही विशुनदेव मंडल (80) का सोमवार शाम करीब चार बजे निधन हो गया. परिजन उसके अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, लेकिन पति की मौत के दो घंटे बाद शाम छह बजे उसकी पत्नी चंदा देवी (70) की भी मौत हो गयी, जिसके बाद घर के साथ-साथ पूरे गांव में कोहराम मच गया है. इसके साथ ही मंगलवार को जब दोनों की अर्थी एक साथ घर से उठी तो ये मंजर देख वहां मौजूद हर शख्स की आंखें नम हो गईं.‎ बता दें कि, देर शाम सुल्तानगंज गंगा घाट पर परिजनों ने एक ही चिता पर दोनों का अंतिम संस्कार किया. अब दोनों की एक साथ मौत के बाद इलाके में यह ‎चर्चा का विषय बन गया है. जिला सरपंच संघ के महासचिव जीतन मंडल ने कहा कि, इस तरह की घटना इलाके में पहली बार हुई है, जिसको देख हर कोई हैरान है.

यह भी पढ़ें: आम, लीची और केला के किसानों की आंधी ने तोड़ी कमर, कर्ज में डूबे किसान

मां-पिता को एक साथ उठी अर्थी

आपको बता दें कि, परिजनों ने बताया कि विशुनदेव मंडल कुछ दिनों से बीमार चल रहे थे. सोमवार को उनका निधन हो गया. चंदा देवी ने भी पति के शव के पास विलाप करते हुए प्राण त्याग दिए. दंपती को‎ पांच पुत्र और दो पुत्रियां हैं. बहादुर मंडल, पप्पू मंडल, प्रमोद मंडल, निर्धारक मंडल और मनोज मंडल ने बताया कि मां और पिता में बहुत प्यार था.‎ दोनों के बीच शायद ही कोई झगड़ा हुआ हो. दोनों की मौत के साथ ही हमारे सिर से माता-पिता का साया गायब हो गया.