logo-image

बेतिया: शादी से पहले पलटी बारातियों की बस, ड्राइवर पर गांजा पीकर गाड़ी चलाने का आरोप

बिहार के बेतिया में बारातियों से भरी बस पलट गई, ये नजारा देख लोग डरे हुए हैं. बस में सवार एक दर्जन से अधिक बाराती घायल बताए जा रहे हैं. यह घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदी टेड़ा माई स्थान के पास की है.

Updated on: 17 Mar 2023, 07:06 PM

highlights

  • बेतिया में बरातियों की बस में हुआ कांड 
  • गांजा पी कर गाड़ी चला रहा था ड्राइवर
  • एक दर्जन बाराती घायल 

Bettiah:

बिहार के बेतिया में बारातियों से भरी बस पलट गई, ये नजारा देख लोग डरे हुए हैं. बस में सवार एक दर्जन से अधिक बाराती घायल बताए जा रहे हैं. यह घटना जिले के शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदी टेड़ा माई स्थान के पास की है, जहां शुक्रवार की सुबह बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, जिसमें एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. फिलहाल सभी घायलों को शिकारपुर पुलिस ने स्थानीय लोगों की मदद से अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज पहुंचाया है, जहां सभी का इलाज चल रहा है. वहीं, घटना में घायल बारातियों में गौनहा थाना क्षेत्र के मुरली भरअवा गांव निवासी ढोढा राम, विकास कुमार, अफरोज अंसारी समेत 14 लोग शामिल हैं हैं. थानाध्यक्ष रामाश्रय यादव ने बताया कि, ''ये घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और बस को थाने लाया गया है. साथ ही पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें: रेलवे की ओर से भगवान को नोटिस, 10 दिन में खाली करें मंदिर; कहा- नहीं माने तो कार्रवाई तय

वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि, ''शुक्रवार सुबह करीब 7 बजे बारातियों से भरी बस अनियंत्रित होकर पलट गई, बस पलटने के बाद उसमें आग लग गई, जिसके कारण इलाके में अफरातफरी मच गई. हालांकि वहां के स्थानीय लोगों ने पानी डालकर आग को बुझा दिया और बस का शिशा तोड़ कर सभी बारातियों को एक-एक कर बहार निकाला गया.'' साथ ही लोगों ने ये भी बताया कि, ''बस में सवार कुल 14 लोग घायल हो गए, जिसमें कुछ लोगों को पुलिस की मदद से इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल नरकटियागंज में भर्ती कराया गया है. जहां कुछ लोग निजी क्लिनिक में अपना इलाज करा रहे हैं, वहीं बस चालक घटना के बाद बस छोड़कर फरार हो गया है.

घटना में इतने लोग हैं घायल

आपको बता दें कि घायल बारातियों ने इस घटना को लेकर बताया कि, ''भितिहरवा के शत्रुघ्न राम के घर से बारात बेतिया के छावनी ललन राम के घर गई थी जो शुक्रवार सुबह लौटते समय शिकारपुर थाना क्षेत्र के हरदी टेड़ा माई स्थान के पास ये घटना हुई. इस घटना का कारण वहां के आसपास के लोगों ने बताया कि हरदी टेड़ा माई स्थान के पास बना ब्रेकर है. हालांकि बस में सवार घायलों ने बताया कि, ''बस चालक गांजा पीकर तेज गति से बस चला रहा था. इसी दौरान उसे ब्रेकर नहीं दिखा और संतुलन बिगड़ गया जिससे बस पलट गई और बस में आग लग गई, लेकिन वहां के लोगों ने आग बुझाया और शीशा तोड़ कर लोगों को बाहर निकाला. इस घटना में 13 से 14 लोग घायल बताए जा रहे हैं, जिनमें से 5 से 6 लोगों को अस्पताल लाया गया है और बाकी लोगों को मामूली चोटें आई हैं, जिनका निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है.''