logo-image

खगड़िया: ​​​​​​NH-31 पर सड़क पार कर रहे एक वृद्ध को अज्ञात वाहन ने रौंदा, इलाज के दौरान मौत

बिहार के खगड़िया से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल 60 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई.

Updated on: 12 May 2023, 06:10 PM

highlights

  • सड़क पार कर रहे वृद्ध को ज्ञात वाहन ने रौंदा
  • खगड़िया में इलाज के दौरान मौत
  • जांच कर रही पुलिस 

Khagaria:

बिहार के खगड़िया से एक दर्दनाक खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल 60 वर्षीय व्यक्ति की इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई. बता दें कि यह घटना जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के नयानगर बन्नी के समीप एनएच-31 पर गुरुवार की देर शाम हुई. सड़क पार करते समय एक वृद्ध गंभीर रूप से घायल हो गए थे, जिसकी इलाज के दौरान शुक्रवार को मौत हो गई, जिसके बाद पूरे गांव में मातम का महौल बना हुआ है. साथ ही परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. बता दें कि, इस तरीके से अचानक दर्दनाक मौत के बाद लोगों में डर भी पैदा हो गया है.l

आपको बता दें कि मृतक की पहचान बन्नी पंचायत के वार्ड नंबर 9 निवासी 60 वर्षीय पुत्र रामचंद्र सिंह के रूप में हुई है. इसके साथ ही वृद्ध की मौत के बाद वहां मौजूद स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. इस पूरे मामले को लेकर बताया जा रहा है कि, ''उक्त वृद्ध महेशखूंट की ओर से सड़क पार करते समय अज्ञात वाहन की चपेट में आने से गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया. वहीं इस मौत की खबर मिलने के बाद परिजनों और उनके घर में मातम का माहौल छा गया है. इस पूरे मामले को लेकर खगड़िया पुलिस जांच कर रही है. उनका कहना है कि जल्द ही दोषियों को पकड़कर सजा दी जाएगी. 

यह भी पढ़ें: बिहार के 10 जिलों में हीट वेव का अलर्ट जारी, 14 मई से मिल सकती है राहत

यह भी पढ़ें: अब बिहार में मोचा तूफान का डर, तेजी से बढ़ रहे साइकलोन; मौसम विभाग ने दिया संकेत