logo-image

नवादा में दर्दनाक सड़क हादसा, एक युवक की मौत

बिहार के नवादा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. उनकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल, घटना सिरदला थाना क्षेत्र के शाहपुर पेट्रोल पंप के पास की है.

Updated on: 30 Oct 2023, 05:16 PM

highlights

  • नवादा में दर्दनाक सड़क हादसा 
  • एक युवक की सड़क दुर्घटना में हुई मौत
  • परिजनों में मचा कोहराम

 

 

 

Nawada:

बिहार के नवादा से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां सड़क हादसे में एक युवक की मौत हो गई. उनकी मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया, सभी का रो-रोकर बुरा हाल है. दरअसल, घटना सिरदला थाना क्षेत्र के शाहपुर पेट्रोल पंप के पास की है. मृतक की पहचान गया जिले के फतेहपुर थाना क्षेत्र के नगमा टोला सीपुर निवासी मिथिलेश राजवंशी के 26 वर्षीय पुत्र चंदन राजवंशी के रूप में की गयी.

इस घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि युवक 2 दिन बाद पैसे कमाने के लिए गुजरात जा रहा था. गुजरात जाने से पहले वह अपने ससुरालवालों से मिलने गये. युवक अपनी ससुराल से बाइक से घर लौट रहा था, तभी तेज रफ्तार कार ने उसके बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया, जिससे युवक की मौके पर ही मौत हो गई. इस घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

आपको बता दें कि, बता दें कि घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मृतक अपने पीछे चार माह की गर्भवती पत्नी समेत दो साल का बेटा छोड़ गया है. मौत से पूरे परिवार में मातम छा गया है. वहीं दर्दनाक खबर के बाद पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है. गर्भवती पत्नी की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है. बता दें कि पति की मौत से पूरा परिवार सदमे में है. मौत की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया है.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

इसकी जानकारी मिलते ही सिरदला थाना प्रभारी सरोज कुमार ने बताया कि युवक की मौत सड़क दुर्घटना में हुई है. मृतक के परिजनों को सूचना देकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल नवादा भेज दिया गया है. वहीं मृतक युवक अपने ससुराल से घर लौट रहा था तभी यह घटना घटी. जानकारी यह भी मिली है कि मृतक युवक की पत्नी गर्भवती है.