logo-image

बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

बिहार सरकार ने राज्य में बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी घोषणा की है. सरकार ने 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी की बात कही है.

Updated on: 20 Oct 2023, 06:48 PM

highlights

  • बिहार सरकार की बड़ी घोषणा
  • 11,0000 युवाओं को मिलेगा रोजगार
  • बीजेपी ने घोषणा पर दी प्रतिक्रिया

Patna:

बिहार सरकार ने राज्य में बेरोजगार युवाओं के लिए बड़ी घोषणा की है. सरकार ने 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी की बात कही है. वहीं, बीजेपी की इस घोषणा पर BJP ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. बीजेपी विधायक संजय सरावगी ने बयान दिया है कि वैकेंसी के नाम पर युवाओं से नीतीश सरकार छलावा करती है. बीपीएससी से शिक्षकों की बहाली में बाहरी राज्यों के युवाओं को तरजीह दी गई. तेजस्वी यादव ने कहा था कि पहले कैबिनेट की बैठक में 10 लाख युवाओं को रोजगार देंगे.

यह भी पढ़ें- Bihar News: आज फिर अचानक सचिवालय पहुंचे सीएम नीतीश, किया औचक निरीक्षण

अगले महीने शिक्षकों के 110000 पदों पर भर्ती पर आरजेडी प्रवक्ता चितरंजन गगन का ने बयान दिया कि हमारी सरकार जो कहती है, उसे पूरा भी करती है. तेजस्वी यादव ने कहा था कि 10 लाख युवाओं को नौकरी मिलेगी. हमारी सरकार युवाओं के सपना को पूरा करने के लिए कृत संकल्पित है. 10 लाख युवाओं को नौकरी देने की राह में लगातार आगे बढ़ रही सरकार. बीजेपी ने हर साल दो करोड़ युवाओं को रोजगार का भरोसा दिया था. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उसे वादे को भाजपाई क्यों भूल जाते हैं.