logo-image

समस्तीपुर: नदी में डूबने से छात्रा की मौत, गंगा स्नान के लिए गई थी लड़की, दूसरे की तलाश जारी

बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां इंटर की एक छात्रा की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. बता दें कि छात्रा का शव सोमवार को गंगा नदी से बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद पता लगा कि शव 56 घंटे पूर्व वो नदी में डूब गई थी.

Updated on: 03 Apr 2023, 02:34 PM

Samastipur:

बिहार के समस्तीपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां इंटर की एक छात्रा की गंगा नदी में डूबने से मौत हो गई. बता दें कि छात्रा का शव सोमवार को गंगा नदी से बरामद किया गया है. शव मिलने के बाद पता लगा कि शव 56 घंटे पूर्व वो नदी में डूब गई थी. साथ ही छात्रा का शव डूबने के स्थान से करीब 25 किलोमीटर दूर मिला है. अब मृतका की पहचान अंजलि कुमारी के रूप में हुई है, जबकि अंजलि के साथ नदी में डूबी निशा देवी की तलाश अभी जारी है. घटना मोहनपुर ओपी क्षेत्र के रसलपुर पंचायत के सीधी घाट के पास में हुई थी. बेगूसराय जिले के तेघरा गांव की रहने वाली अंजलि कुमारी अपने मामा के रिश्तेदार मोहनपुर गांव निवासी प्रमोद चौधरी के यहां मोहनपुर गांव में भुइया बाबा की पूजा में शामिल होने आई थी. साथ ही इस घटना से इलाके में कोहराम मच गया है. 

यह भी पढ़ें: कितना बदल गया बिहार का वायरल बॉय सोनू, अब फर्राटेदार अंग्रेजी में पूछ रहा- हैलो फ्रेंड्स हाउ आर यू..

आपको बता दें कि मृतक पटोरी थाना क्षेत्र के अब्दुल्ला चौक निवासी संतोष चौधरी की 20 वर्षीय पत्नी निशा देवी अपने मायके आई हुई थी, वह भी पूजा में शामिल होने आई थी. बताते चलें कि पूजा से पहले सभी भगत गंगा स्नान करने जा रहे थे. अंजली और निशा भी उनके साथ ही गईं थी. इसी दौरान दोनों गहरे पानी में चले गए और नदी में डूब गए। अंजलि 2024 में इंटरमीडिएट की परीक्षा देने वाली थी, जबकि निशा की 2022 में शादी होने वाली थी. इस घटना से पूरे गांव में मातम का माहौल है. फिलहाल इन सारे मामलों में पुलिस अपनी कार्रवाई कर रही है. बता दें कि लड़की के ऐसे मौत से घर वाले का रो-रोकर बुरा हाल है. साथ ही लोगों का कहना है कि, ''हम कभी सोच भी नहीं सकते थे कि अचानक से ऐसा हो जाएगा. पूरे इलाके में कोहराम मचा हुआ है.''