logo-image

वैशाली: आशीर्वाद गोल्ड लोन में लूट का प्रयास, फायरिंग में एक ग्राहक घायल

बिहार के वैशाली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र के गांधी चौक स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन में 3 अपराधियों ने लूट का प्रयास किया, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गई.

Updated on: 22 Aug 2023, 08:27 PM

highlights

  • बिहार के वैशाली में हुआ बड़ा कांड 
  • आशीर्वाद गोल्ड लोन में लूट का प्रयास
  • फायरिंग में एक ग्राहक घायल

Vaishali:

बिहार के वैशाली से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है, जहां वैशाली के जंदाहा थाना क्षेत्र के गांधी चौक स्थित आशीर्वाद गोल्ड लोन में 3 अपराधियों ने लूट का प्रयास किया, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गई. बता दें कि, अपने इरादे में नाकाम होने पर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की, जिसके बाद फायरिंग में एक बैंक ग्राहक को कंधे पर गोली लगी है. घायल सारण जिले के रहने वाले ब्रिजेश शर्मा हैं, जो अपने रिश्तेदार के साथ गोल्ड लोन लेने के लिए बैंक आये थे, बैंक में अफरा-तफरी मच गयी. इसकी सूचना पर जंदाहा थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी. घायल बैंक ग्राहक ब्रजेश शर्मा को इलाज के लिए जंदाहा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर रेफर कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: जीतन राम मांझी का बड़ा बयान, कहा- 'जो दारू से बैन हटाए, अब उसी को दें वोट..'

दरवाजा बंद होने के कारण अंदर नहीं घुस पाए अपराधी

आपको बता दें कि, यह घटना साढ़े 12 बजे की है, बैंक में ग्राहक ज्यादा होने के कारण महिला बैंककर्मी ने बैंक का दूसरा दरवाजा बंद कर दिया था. इस दौरान अपराधी बैंक के अंदर प्रवेश नहीं कर सके, इस योजना पर पानी बहता देख अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी. इसके साथ ही बता दें कि, इस घटना के बाद महुआ एसडीपीओ सुरब सुमन ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच की और पूरे मामले की जानकारी दी. फिलहाल पुलिस इस पूरी घटना की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: कटिहार: बाढ़ की दोहरी मार से किसान परेशान, कई एकड़ में लगी जूट की फसल हुई बर्बाद