logo-image

सासाराम में गंदे नाले से नोट लूटने की होड़ देख दंग रह गए लोग, वीडियो वायरल

बिहार के सासाराम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां मुरादाबाद नहर में पानी के साथ-साथ नोट बहते देखे गए, जिसके बाद उस नोट को लूटने के लिए लोग नहर में कूद गए, जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई.

Updated on: 06 May 2023, 02:19 PM

highlights

  • सासाराम में नोट लूटने के लिए नहर में कूदे लोग
  • एक नहर में फेंके मिले नोटों के बंडल
  • लोग दोनों हाथों से पैसे बटोरने लगे

 

 

 

Sasaram:

बिहार के सासाराम से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है, जहां मुरादाबाद नहर में पानी के साथ-साथ नोट बहते देखे गए, जिसके बाद उस नोट को लूटने के लिए लोग नहर में कूद गए, जिसके बाद वहां लोगों की भारी भीड़ लग गई. बता दें कि, कपड़े में बंधे नोटों के बंडल नहर में फेंके मिले थे. इसकी जानकारी जैसे ही आसपास के लोगों को हुई तो लोगों में रुपये लूटने की होड़ मच गई. अब इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. दर्जनों लोगों ने नहर पर जाकर 10-10 रुपये के नोटों की गठरी बटोर ली, लोग दोनों हाथों में पैसे लेकर भाग रहे थे, जो पैसा मिल रहा था ले जा रहे थे. हालांकि ये रुपये असली हैं या नकली, फिलहाल पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर पा रही है, यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

आपको बता दें कि इस पूरे घटना के बारे में गांव के एक ग्रामीण ने बताया कि, ''कपड़े में बंधी नोटों की गड्डी 10 रुपए की थी. रुपये देखकर लग रहा था कि काफी देर से नहर में पड़ा हुआ था. बड़ी संख्या में लोग इसे लूट चुके हैं, कुछ लोग नहर में नहा रहे थे, तभी उन्होंने नोटों को बहते हुए देखा, नोटों की संख्या देखकर कुछ लोगों ने आगे जाकर देखा कि कुराइच पुल के नीचे पानी में ऐसे कई बंडल फेंके गए हैं. पुल के नीचे नोटों की गड्डियां फेंके जाने की खबर आग की तरह फैल गई और बड़ी संख्या में लोग पुल पर जमा हो गए और यह देख दर्जनों लोग नहर में कूद गए. इसके साथ ही लोग दोनों हाथों से नोट बटोरने लगे. बता दें कि पैसे के लिए लोग गंदी नहर में कूद गए थे, जिसके बाद लोगों में गजब का लालच देखने को मिला.

यह भी पढ़ें: Bihar Crime News: गैंगवार से दहला मोतिहारी, बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या

पुलिस को ऐसे दी गई जानकारी

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई है, हालांकि फिलहाल वहां कोई पुलिस अधिकारी नहीं पहुंचा है. ये नोट कहां से आए और किसने फेंके, यह भी स्पष्ट नहीं हो पाया है कि नोट असली हैं या नकली. इसको लेकर अभी तक पुलिस किसी तरह की पुष्टि नहीं कर रही है. वहीं, मुफस्सिल थानाध्यक्ष ने बताया कि नहर में नोटों के बंडल मिलने की सूचना मिली है, यह पता नहीं चल सका है कि पैसा कहां से आया.