logo-image

Bihar Crime News: गैंगवार से दहला मोतिहारी, बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या

मोतिहारी जिले में एक बार फिर गैंगवार देखने को मिली है. इस गैंगवार में बिजली विभाग के ठेकेदार की हत्या हुई है. मामला फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोरबारा गांव का है.

Updated on: 06 May 2023, 12:27 PM

highlights

  • मोतिहारी में गैंगवार से इलाके में दहशत
  • बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या
  • अपराधियों ने की ताबड़तोड़ 20 राउंड फायरिंग

Motihari:

मोतिहारी जिले में एक बार फिर गैंगवार देखने को मिली है. इस गैंगवार में बिजली विभाग के ठेकेदार की हत्या हुई है. मामला फेनहारा थाना क्षेत्र के इजोरबारा गांव का है. गैंगवार के दौरान एक काले रंग के स्कार्पियो गाड़ी पर लगभग 20 राउंड फायरिंग की गई है. इस दौरान गाड़ी में बिजली विभाग का ठेकेदार ओमप्रकाश सिंह सवार था, जिसकी गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं, मिली जानकारी के अनुसार वारदात में ठेकेदार का ड्राइवर बाल-बाल बच गया. 

बिजली विभाग के ठेकेदार की बेरहमी से हत्या

बताया जा रहा है कि ओमप्रकाश सिंह शिवहर जिला के लक्ष्मीनिया स्थित अपने घर से फेनहारा की तरफ जा रहा था. तभी फेनहारा से शिवहर की ओर आ रहे अपराधियों ने ओमप्रकाश की गाड़ी पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई. बताया जा रहा है कि अपराधी टाटा सुमो गाड़ी पर सवार होकर आये थे और वारदात के बाद मौके से फरार हो गए. वारदात सुबह करीब 7.30 से आठ बजे के बीच की बताई जा रही है. गैंगवार के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. 

यह भी पढ़ें : बागेश्वर बाबा के बहाने महिलाओं के खिलाफ बिहार के मंत्री का विवादित बयान-'...कपड़े खुल जाते हैं!'

अपराधियों ने की ताबड़तोड़ 20 राउंड फायरिंग

घटना की सूचना पर  फेनहारा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. वहीं, पुलिस ने मौके से 18 खोखे बरामद किए गए हैं. मामले पर डीएसपी सुनील कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया कि यह घटना गैंगवार लग रही है. क्योंकि जिस ठेकेदार कि हत्या हुई है उनका भी अपराधी छवि का इतिहास रहा है. बहरहाल मामले के जांच के बाद सब कुछ स्पष्ट हो पाएगा. वहीं, आसपास के लोगों का कहना है कि गोली चलने के दौरान स्कॉर्पियो के चालक ने गाड़ी से निकलकर जान बचाई. बदमाशों ने उसे निशाना नहीं बनाया.