logo-image

देखते ही देखते चुम्मा लेकर भाग गया मंचला, जमुई में महिला के साथ शर्मनाक करतूत

बिहार के जमुई सदर अस्पताल परिसर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल जमुई सदर अस्पताल परिसर में महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ छेड़खानी और बदसलूकी की गई है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो देख आप भी दंग रह जाएंगे.

Updated on: 13 Mar 2023, 05:21 PM

Jamui :

बिहार के जमुई सदर अस्पताल परिसर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. दरअसल  जमुई सदर अस्पताल परिसर में महिला स्वास्थ्यकर्मी के साथ छेड़खानी और बदसलूकी की गई है, जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. वीडियो देख आप भी दंग रह जाएंगे. इस वीडियो में साफ दिख रहा है कि महिला कर्मी फोन पर बात कर रही है और इसी दौरान पीछे से एक युवक दौड़ते हुए आता है और महिला जो जबरदस्ती किश करने लगता है. जैसे ही महिला आवाज करती है वैसे ही लड़का फरार हो जाता है. ये पूरा मामला शुक्रवार का है. बता दें कि इस घटना का वीडियो रविवार को सामने आया है, जिसको देख सबको हैरानी हो रही है. घटना के बाद पीड़ित महिला स्वास्थ्य कर्मी ने जमुई थाने में अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करवाई है. पीड़ित महिला ने बताया कि वह वर्ष 2015 से सदर अस्पताल में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के पद पर कार्यरत है. इस तरह की घटना पिछले सात-आठ साल में कभी नहीं हुई.

साथ ही पीड़ित महिला ने बताया कि ''शुक्रवार दोपहर 1:30 बजे एक परिचित का कॉल आया तो बात करने बाहर निकली थी. उसी दौरान फोन पर बात करते-करते आगे बढ़ी तभी दीवार फांदकर एक युवक आया और मेरा मुंह दबा दिया. इसके बाद मेरे साथ अश्लील हरकत की.'' बिहार जमुई SDPO डॉ. राकेश कुमार ने बताया कि, ''इस पुरे मामले की जानकारी मिली है. फिलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. साथ ही वायरल हो रहे इस सीसीटीवी फुटेज की मदद से आरोपी की पहचान की जा रही है. पुलिस आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करेगी.'' इसके बाद एसडीपीओ ने कहा कि, ''अब महिला पूरी तरह से सुरक्षित है.''

यह भी पढ़ें: मधेपुरा में सड़क हादसा, गंगा स्नान के लिए जा रहे सभी; 9 की मौत

 

डर में सदर अस्पताल की महिला कर्मचारी

आपको बता दें कि इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि युवक द्वारा अश्लील हरकत करने के बाद महिला स्वास्थ्यकर्मी को युवक ने धक्का देकर गिराते हुए जल्दबाजी में मौके से फरार हो गया. हालांकि, बदमाश की यह सारी करतूत अस्पताल परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है, जिसके बाद आरोपी युवक कि तलाश हो रही है. इस मामले में पीड़िता महिला ने टाउन थाना में आवेदन देकर मुकदमा दर्ज कराते हुए प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई है. वहीं, बात करें सदर अस्पताल की दूसरी महिला कर्मचारियों की तो इस घटना से सभी में भय का माहौल है और हो भी क्यों  न, इस तरह कि घटना वो भी दिनदहाड़े तो इसको लेकर वहां मौजूद सभी महिला स्वास्थ्य कर्मी के मन में सुरक्छा को लेकर सवाल खाड़ें हो रहे हैं. इस तरह के अश्लीलता के बाद सभी महिला सुरक्षा को लेकर तरह-तरह के सवाल उठा रही हैं.