logo-image

पटना पुलिस चौकी में लगी भीषण आग, कई राइफलें, 200 गोलियां जलकर खाक

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां गुरुवार को एक बड़ी घटना घटी. खबर दानापुर से है, जहां दानापुर सगुना मोड़ पुलिस चौकी में भीषण आग लग गयी, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गई.

Updated on: 26 Oct 2023, 08:00 PM

highlights

  • पटना पुलिस चौकी में लगी भीषण आग
  • कई रायफल, 200 गोलियां जल के खाख 
  • दमकल की 6 गाड़ियां पहुंची

 

Patna:

बिहार की राजधानी पटना से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां गुरुवार को एक बड़ी घटना घटी. खबर दानापुर से है, जहां दानापुर सगुना मोड़ पुलिस चौकी में भीषण आग लग गयी, जिसके बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गई. बता दें कि इस घटना में पूरा थाना जलकर राख हो गया. इस घटना में थाने में रखी 3 राइफल और 200 जिंदा कारतूस जलने की बात सामने आ रही है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि आग शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी, जिसमें प्लास्टिक से बनी सगुना पुलिस चौकी जलकर राख हो गई. आग लगने की घटना के बाद फायर ब्रिगेड को बुलाया गया जो आग बुझाने की कोशिश कर रही है.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

वहीं इस थाने में पुलिसकर्मी भी रहते थे, जिनका सामान भी जल गया, इसके साथ ही कई जब्त मोटरसाइकिलें और घर भी जलकर राख हो गये. सिटी एसपी राजेश कुमार ने इस घटना पर नाराजगी जताते हुए कहा कि, ''जान-माल का कोई नुकसान नहीं हुआ, लेकिन तीन राइफलें जल गईं. इस मामले में दानापुर थाना प्रभारी ने बताया कि 200 राउंड गोलियां भी जली हैं और आग शॉर्ट सर्किट से लगी है.''

यह भी पढ़ें- BPSC की रिजल्ट में एक और गड़बड़ी, शिक्षक अभ्यर्थियों का भारी विरोध

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया

इसके साथ ही आपको बता दें कि मौके पर पहुंची दमकल की 6 गाड़ियों ने आग पर काबू पा लिया है. थोड़ी सी आग बाकी है, वह भी बुझ जायेगी. वहीं इस घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि, गोलियां आग में तपने के कारण उड़ने लगीं और गोली चलने जैसी आवाज आ रही थी, जिसके बाद इलाके के कई लोग देखने के लिए बाहर आने लगे और फिर जानकारी हुई. वहीं इस घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. बता दें कि अब लोग इस घटना को लेकर तरह-तरह की बातें बना रहे हैं.

यह भी पढ़ें : Bihar News: पूजा पंडाल के समीप चली गोलियां, मौके पर मची अफरातफरी