logo-image

गया: झाड़ियों में मिला नाबालिग लड़की का शव, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के गया जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां डोभी थाना पुलिस ने गुरुवार शाम से लापता एक लड़की (17) का शव बरामद किया है. शव लड़की के घर से करीब 10 किलोमीटर दूर एक गांव स्थित निरंजना नदी की झाड़ी में पड़ा था.

Updated on: 21 Jul 2023, 06:09 PM

highlights

  • गया में लड़की के साथ हैवानियत 
  • झाड़ियों में मिला नाबालिग लड़की का शव
  • इस मामले को लेकर जांच में जुटी पुलिस

 

 

 

 

Gaya:

बिहार के गया जिले से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां डोभी थाना पुलिस ने गुरुवार शाम से लापता एक लड़की (17) का शव बरामद किया है. शव लड़की के घर से करीब 10 किलोमीटर दूर एक गांव स्थित निरंजना नदी की झाड़ी में पड़ा था. शव की पहचान चंदा गांव के कृष्णा मांझी की बेटी अंजू कुमारी के रूप में की गई है. इस मामले को लेकर पुलिस अपने स्तर से मामले की जांच में जुट गई है. कृष्णा मांझी की लड़की गुरुवार की शाम से ही लापता थी. इसके साथ ही लड़की के परिजनों और गांव के लोगों ने गांव और आसपास काफी खोजबीन की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला. इस बीच काफी रात हो गई तो लोग शुक्रवार सुबह पुलिस के पास जाने की बात कहकर शांत हो गए. साथ ही आज शुक्रवार की सुबह अचानक किसी ने ग्रामीणों को सूचना दी कि केसापी गांव के पास निरंजना नदी के किनारे झाड़ी में एक लड़की का शव पड़ा हुआ है.

आपको बता दें कि इसकी सूचना मिलते ही चंदा गांव में सनसनी फैल गई. जब चंदा गांव के लोग निरंजना नदी के किनारे पहुंचे और शव देखा तो पता चला कि मृतिका कृष्णा मांझी की बेटी अंजू है. इस पर घटना की सूचना डोभी थाने को दी गयी़ पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण कर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मगध मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया.

यह भी पढ़ें: Bihar News: हार्ट अटैक से हुई थी BJP नेता विजय सिंह की मौत, विजय सिन्हा ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

साथ ही नाबालिग अंजू की मौत कैसे हुई, यह फिलहाल रहस्य बना हुआ है, इस मामले में पीड़िता कृष्णा मांझी फिलहाल कुछ नहीं बता रही है. इसको लेकर पुलिस उनसे बातचीत कर रही है. डोभी थानाध्यक्ष आलोक कुमार का कहना है कि, संबंधित मामले में पीड़ित पक्ष की ओर से किसी प्रकार का कोई आवेदन नहीं दिया गया है. इसके बावजूद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा जा रहा है. पोस्टमॉर्टम के बाद ही पता चलेगा कि बच्ची की मौत कैसे हुई. हालांकि उन्होंने यह भी बताया कि, मृतक के शरीर पर चोट या खरोंच के कोई निशान नहीं हैं, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.