logo-image

आरा: चलती ट्रेन में चढ़ते वक्त फिसला पैर, महिला की मौत

दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर स्थित आरपीएफ पोस्ट के पास शुक्रवार की दोपहर ट्रेन से गिरकर एक प्राइवेट महिला इंजीनियर की मौत हो गई. इस घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही.

Updated on: 21 Jul 2023, 07:29 PM

highlights

  • ट्रेन से गिरकर महिला इंजीनियर की मौत
  • बहन की बेटी के साथ जा रही थी पटना
  • स्टेशन पर पानी लेने उतरी महिला

Ara:

बिहार से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जहां दानापुर-पीडीडीयू रेलखंड पर आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 3 पर स्थित आरपीएफ पोस्ट के पास शुक्रवार की दोपहर ट्रेन से गिरकर एक प्राइवेट महिला इंजीनियर की मौत हो गई. इस घटना को लेकर लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही. जानकारी के मुताबिक, मृतक रोहतास जिले के बिक्रमगंज थाना क्षेत्र के मटुली गांव निवासी देवेन्द्र सिंह की 28 वर्षीय पुत्री अभिलाषा है और वह पेशे से प्राइवेट इंजीनियर थी.

आपको बता दें कि वह फिलहाल पटना स्थित एक निजी कंस्ट्रक्शन कंपनी में इंजीनियर के पद पर कार्यरत थी और मार्केटिंग का काम करती थी. इधर, मृतक के बहनोई शिपू ने बताया कि उनकी बेटी स्नेहा अपनी मौसी के पास पटना में पढ़ती है और अभिलाषा एक निजी कंपनी में इंजीनियर है. वह दो दिन पहले ही पटना से छुट्टी लेकर अपने गांव आयी थी, शुक्रवार की सुबह वह अपनी बड़ी बहन की बेटी स्नेहा और उसकी बेटी के साथ ट्रेन से पटना लौट रही थी.

यह भी पढ़ें: Bihar News: हार्ट अटैक से हुई थी BJP नेता विजय सिंह की मौत, विजय सिन्हा ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

चढ़ने के दौरान फिसला था पैर 

इसके साथ ही आपको बता दें कि पटना लौटने के क्रम में जब ट्रेन आरा रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर तीन पर रुकी तो इसी बीच वह पानी लेने के लिए प्लेटफॉर्म से नीचे उतरी, तभी ट्रेन खुल गयी, जब वह दौड़कर ट्रेन में चढ़ रही थी. उसी दौरान उनका पैर फिसल गया और ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई, जिसके बाद उनके साथ जा रही बेटी को फोन कर इसकी जानकारी परिजनों को दी गई.

इसकी सूचना मिलने के बाद परिजन मौके पर पहुंचे, जिसके बाद पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और उसका पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में कराया. बताया जाता है कि मृतिका अपनी सात बहनों में सबसे छोटी थी. इसके साथ ही मृतक के परिवार में मां शारदा देवी और छह बहनें हैं. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया. इस घटना के बाद मृतक की मां शारदा देवी और परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल है.