logo-image

मुजफ्फरपुर में बदमाशों के हौसले बुलंद, दिनदहाड़े रिकवरी एजेंट को गोली मारकर किया घायल

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहा है, बदमाश आए दिन बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं बिहार के एक बार फिर मुजफ्फरपुर में अपराधियों के मनोबल सातवें आसमान में बढ़ता देखा जा रहा है.

Updated on: 16 Oct 2023, 08:31 PM

highlights

  • मुजफ्फरपुर में  बदमाशों के हौसले बुलंद
  • दिनदहाड़े रिकवरी एजेंट को गोली मारकर किया जख्मी
  • अस्पताल में चल रहा है इलाज, हालत गंभीर 

 

 

 

Muzaffarpur:

बिहार में अपराध लगातार बढ़ते ही जा रहा है, बदमाश आए दिन बड़ी-बड़ी आपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. वहीं बिहार के एक बार फिर मुजफ्फरपुर में अपराधियों के मनोबल सातवें आसमान में बढ़ता देखा जा रहा है. यहां अपराधी जब और जहां चाहें आपराधिक घटनाओं और गोलीबारी को अंजाम देकर आसानी से फरार हो जा रहे हैं. ताजा घटना मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र के झिटकी इलाके की है, जहां लूटपाट के दौरान विरोध करने पर अपराधियों ने आरबीएल बैंक के कर्मचारी चंदन कुमार को गोली मार दी.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: इस बार नवरात्र में मौसम देगा साथ, लोगों को मिलेगी गर्मी से राहत; जानें 9 दिनों का मौसम अपडेट

आपको बता दें कि इस घटना में चंदन कुमार को दाहिने हाथ में गोली लगी है, जिसके बाद गंभीर रूप से घायल चंदन कुमार को कुढ़नी थाने की पुलिस ने इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एसकेएमसीएच में भर्ती कराया है. साथ ही आपको बता दें कि गोलाबारी की घटना में घायल चंदन कुमार मुजफ्फरपुर जिले के बोचहां थाना क्षेत्र के सरफुद्दीनपुर का रहने वाला है. वह करीब तीन-चार साल से आरबीएल बैंक में रिकवरी एजेंट के तौर पर काम कर रहा है. वहीं चंदन कुमार जब कैश लेकर बैंक जा रहे थे, तभी रेकी कर रहे अपराधियों ने उन्हें गोली मार दी और एक लाख से अधिक की रकम लेकर अपराधी फरार हो गये.

साथ ही आपको बता दें कि इस मामले में कुढ़नी अरविंद पासवान ने बताया कि समूह से पैसा वसूल कर एक व्यक्ति सुनसान जगह से होते हुए बैंक आ रहा था, तभी पता चला कि अपराधियों ने उसे गोली मार दी है. वहीं घायल व्यक्ति को इलाज के लिए मुजफ्फरपुर के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना को लेकर आगे उन्होंने कहा कि, पीड़िता द्वारा दिये गये आवेदन पर विधि सम्मत कार्रवाई की जायेगी.