logo-image

भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग, जांच में जुटी पुलिस

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार को गंगा किनारे भारी गोलीबारी हुई. झाड़ियों में छिपे बदमाशों ने रोपाई करने आए मजदूरों पर फायरिंग कर दी.

Updated on: 01 Nov 2023, 03:06 PM

highlights

  • भागलपुर में बदमाशों ने दिनदहाड़े की फायरिंग
  • निशाने पर थे रोपनी करने गए मजदूर
  • जांच में जुटी पुलिस 

Bhagalpur:

बिहार के भागलपुर से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है, जहां बुधवार को गंगा किनारे भारी गोलीबारी हुई. झाड़ियों में छिपे बदमाशों ने रोपाई करने आए मजदूरों पर फायरिंग कर दी. फायरिंग से हड़कंप मच गया. नाव पर सवार होने के बाद जहां मजदूर खाली हाथ लौट गये. वहीं दो थाने की पुलिस सीमा विवाद में उलझी रहने के कारण पुलिस कोई कार्रवाई नहीं कर सकी, जिसके बाद बरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन नाथनगर थाने से विवाद का हवाला देकर कार्रवाई नहीं की. उधर, घटना के बाद एक पक्ष के लोग मौके पर पहुंच गए. गोलीबारी से भागलपुर में गंगा का दियारा इलाका दहशत में है.

आपको बता दें कि यह घटना विक्रमशिला पुल के नीचे से पूरब दिशा की ओर घटी. जानकारी के अनुसार, भागलपुर से किसी ने कछार में रोपनी के लिए खगड़िया के परबत्ता से कुछ मजदूरों को बुलाया था. इनमें से करीब 50 मजदूर नाव से कछार पहुंचे थे. इन मजदूरों को देखते ही अचानक कछार में झाड़ियों में छिपे बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग होते देख सभी मजदूरों में भगदड़ मच गई.

इस मामले को लेकर बताया जा रहा है कि करीब 60 राउंड गोलियां चलीं, इस फायरिंग की आवाज पुल घाट और श्मशान घाट पर मौजूद लोगों ने भी सुनी. वहीं जब गोलीबारी शुरू हुई तो खाली हाथ लौटे मजदूर सभी नाव पर सवार होकर वापस भाग गये. बता दें कि इस घटना की सूचना मिलते ही बरारी थाने की पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन पुलिस की ओर से कोई कार्रवाई शुरू नहीं की गयी.

यह भी पढ़ें: Durga Puja 2023: 60 साल पुराना है मां दुर्गा का यह मंदिर, यहां पूरी होती है भक्तों की हर मनोकामना; जानें

इसके साथ ही आपको बता दें कि बरारी थाने से एक कनीय अधिकारी को मौके पर भेजा गया, उन्होंने मामला नाथनगर थाने का बताया और नाथनगर थानेदार के आने का इंतजार करने लगे. वहीं घटना के बाद एक पक्ष के कई लोग एकत्र होकर मौके पर पहुंच गये, जिसके बाद फायरिंग की घटना के करीब डेढ़ घंटे बाद पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और बरारी, नाथनगर और सीआईएटी की टीम मौके पर पहुंची.

यह भी पढ़ें: बिहार सरकार निकालेगी 11,0000 शिक्षक पदों के लिए वैकेंसी, BJP ने दी प्रतिक्रिया