logo-image

बिहार में क्वारंटाइन सेंटर में पार्टी कर रहे हैं प्रवासी मजदूर, आपस में भिड़े

बिहार में प्रवासी मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. ऐसे में यहां से मजदूरों की अय्याशी और मौज मस्ती की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं.

Updated on: 20 May 2020, 11:12 AM

नई दिल्ली:

बिहार में प्रवासी मजदूरों को क्वारंटाइन सेंटर में रखा गया है. ऐसे में यहां से मजदूरों की अय्याशी और मौज मस्ती की तस्वीरें लगातार सामने आ रही हैं. समस्तीपुर में एक क्वारंटाइन सेंटर में बार बालाओं को नाचने गाने की खबर आई तो अब वहीं मोतिहारी में शराब पार्टी करने की खबर सामने आई है. मामला मोतिहारी के पकड़ीदयाल के सुंदर पट्टी मध्य विद्यालय स्थित क्वारंटाइन सेंटर का है. बताया जा रहा है कि क्वारंटाइन सेंटर में ही शराब पार्टी का आयोजन किया गया.

यह भी पढ़ें: मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी और आगरा के DM पर राजस्थान में कांग्रेस नेता ने FIR दर्ज कराई : सूत्र

इस पार्टी के दौरान मारपीट की खबर भी सामने आ रही है जिसमें एक प्रवासी मजदूर का पैर टूट गया. जानकारी के मुताबिक क्वारंटाइन सेंटर में ग्रामीण और प्रवासी मिलकर शराब पार्टी कर रहे थे. इसी दौरान दो गुट आपस में भिड़ गए और जमकर मारपीट की. मारपीट के बाद एक गुट बाइक और देसी शराब छोड़कर भाग निकला. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तलशी ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ भी कहने से बच रहा है.

यह भी पढ़ें: Amphan Cyclone Live:तेजी से आ रहा है सुपरसाइक्लोन, 1 लाख लोगों को सुरक्षित स्थान पर ले जाया गया

बता दें, इससे पहले खबर आई थी कि समस्तीपुर के क्वारंटाइन सेंटर में डांसर्स को बुलाया गया था जिसके बाद काफी विवाद हो गया था. इस मामले पर समस्तीपुर के एडिशनल कलेक्टर का कहना है कि हम संज्ञान ले रहे हैं और कार्रवाई की जाएगी.