logo-image

पुलिस के रोकने के बाद भी दबंगों ने लॉकडाउन में बार बालाओं संग किया तमंचे पर डिस्को, चलाए अश्लील गाने

ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा (Nalanda) का है, जहां के भागन बीघा थाना अंतर्गत बोकना गांव में दबंगों ने न केवल आर्केस्‍ट्रा कार्यक्रम कराया, बल्कि तमंचा लहराते हुए बार बालाओं के साथ जमकर डिस्‍को डांस भी किया.

Updated on: 22 Jul 2020, 10:47 AM

पटना:

कोरोना वायरस संक्रमण के तेजी से बढ़ते मामलों के चलते भले ही बिहार में लॉकडाउन लगा दिया गया हो लेकिन इसका दबंगों पर कोई असर नहीं दिख रहा उन्हें जो करना है वो वह कर रहे हैं. ताजा मामला मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा (Nalanda) का है, जहां के भागन बीघा थाना अंतर्गत बोकना गांव में दबंगों ने न केवल आर्केस्‍ट्रा कार्यक्रम कराया, बल्कि तमंचा लहराते हुए बार बालाओं के साथ जमकर डिस्‍को डांस भी किया.

कार्यक्रम के दौरान अश्‍लील गानों पर खूब ठुमके लगे. अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद बैकफुट पर आयी पुलिस कार्रवाई की बात कह रही है, लेकिन अहम बात यह है कि वह जानकारी के बावजूद कार्यक्रम को रोकने में नाकम रही.

यह भी पढ़ें- बिहार : न सिर्फ बाढ़ से लोगों को सांप-बिच्छू से भी होना पड़ रहा दो-चार, सहमे हुए हैं लोग

पुलिस को थी जानकारी

प्राप्त जानकारी के अनुसार, नालंदा के बोकना गांव में सरकारी स्कूल के पास बीती रात आर्केस्‍ट्रा का आयोजन किया गया. इसकी सूचना किसी ने जिलाधिकारी योगेंद्र सिंह को दी. इसके बाद स्थानीय पुलिस ने गांव में जाकर लोगों को डांट-फटकार कर खानापूर्ति की और वापस लौट गई. पुलिस के लौटने के बाद दबंगों ने फिर कार्यक्रम चालू करा दिया. आधी रात तक हुए इस कार्यक्रम के दौरान जमकर तमंचे लहराए गए. दबंगों ने तमंचे लहराते हुए बार बालाओं संग डिस्को डांस किया. अश्‍लील भोजपुरी गानों पर खूब ठुमके लगे.

पार्टी में शामिल थे शराब माफिया

बताया गया कि कार्यक्रम के आयोजकों में कुछ शराब माफिया शामिल रहे. यह कार्यक्रम यूं ही मस्‍ती के लिए आयोजित किया गया था, यह किसी पर्व-त्योहार या शादी-विवाह के सिलसिले में आयोजित नहीं किया गया था. घटना को लेकर 10 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की गई है. आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.