logo-image

Bihar: राज्यपाल के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट, महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

बिहार  के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर शनिवार को वैशाली घूमने पहुंचे थे, जहां पर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम जिला प्रशासन वैशाली के द्वारा किया गया था.

Updated on: 09 Sep 2023, 05:11 PM

highlights

  • राज्यपाल के काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट
  • महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल
  • पटना लौटने के दौरान हुआ हादसा

Vaishali:

बिहार  के राज्यपाल राजेन्द्र विश्वनाथ अर्लेकर शनिवार को वैशाली घूमने पहुंचे थे, जहां पर सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम जिला प्रशासन वैशाली के द्वारा किया गया था. वैशाली में चौमुखी महादेव से लेकर अशोक स्तंभ शांति स्तूप सहित तमाम जगह पर बिहार के राज्यपाल घूम कर वैशाली के सर्किट हाउस पहुंचे. जहां से चलने के बाद उनके काफिले में जिला प्रशासन, पुलिस, एंबुलेंस और फायरब्रिगेड की गाड़ी शामिल थी. काफ़िले में वैशाली डीएम और एसपी भी मौजूद थे, लेकिन अचानक हाजीपुर के नगर थाना क्षेत्र के नाका के पास चल रहे काफिले में एंबुलेंस ने पुलिस की गाड़ी ने टक्कर मार दी. जिससे पुलिस के गाड़ी में सवार महिला पुलिसकर्मी को गंभीर रूप से चोट लग गई.

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद को लेकर नाबालिग का काट डाला प्राइवेट पार्ट, हुआ ऐसा हाल

राज्यपाल के काफिले का एक्सीडेंट

महिला पुलिसकर्मी की पहचान हाजीपुर के नगर थाने में पदस्थापित कांस्टेबल कंचन कुमारी के रूप में हुआ है. पुलिस ने इलाज के लिए उसे हाजीपुर के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. बता दें कि हाजीपुर से लेकर वैशाली तक सुरक्षा व्यवस्था का पुख्ता इंतजाम किया गया था. जगह-जगह पर पुलिसकर्मी को तैनात भी राज्यपाल की सुरक्षा को देखते हुए किया गया था. वहीं, वैशाली से पटना लौट के दौरान राज्यपाल के काफिले में यह हादसा हुआ है. हादसा होने के बाद मौके पर अफरा तफरी मच गया. 

महिला पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल

इससे पहले भी बिहार के राज्यपाल राजेंद्र विश्वनाथ अर्लेकर का काफिला का वैशाली जिले के भगवानपुर में सड़क दुर्घटना हुई थी जिसमें काफिला में चल रहे दमकल की गाड़ी अचानक सड़क पर ही पलट गई थी जिसमें दमकल के गाड़ी पर सवार छह लोग बुरी तरीके से घायल हो गए थे पटना से मुजफ्फरपुर जाने के दौरान भगवानपुर थाना क्षेत्र में यह घटना हुआ था पूरी घटना अप्रैल महीने में हुई थी.

इस संबंध में पुलिस केंद्र डीएसपी जयप्रकाश सिंह ने बताया कि राज्यपाल के काफिले में चल रही एस्कॉर्ट वहां में एंबुलेंस ने टक्कर मार दिया जिसमें एक महिला पुलिसकर्मी घायल हो गई. इलाज के लिए सदर अस्पताल हाजीपुर लाया गया है.