logo-image

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में हस्तक्षेप करे बिहार सरकार : चिराग पासवान

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के गुनहगारों पर कार्रवाई की मांग की है.

Updated on: 18 Jun 2020, 02:13 PM

नई दिल्ली:

लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले के गुनहगारों पर कार्रवाई की मांग की है. लोजपा अध्यक्ष ने गुरुवार को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को एक पत्र लिखकर उनसे इस मामले में हस्तक्षेप कर महाराष्ट्र सरकार से बात करने की अपील की है. चिराग ने कहा कि जिन लोगों ने ऐसे हालात पैदा किए, जिसके कारण सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को खुदकुशी करनी पड़ी, उनको सजा मिलनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: पटना: शहीद हवलदार सुनील कुमार हुआ अंतिम संस्कार, चीन मुर्दाबाद और भारत माता की जय के गूंजे नारे

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले से बॉलीवुड में गुटबाजी को लेकर एक नई बहस छिड़ गई है, जिसके अनुसार, फिल्म इंडस्ट्री में दबदबा रखने वाले लोग बाहर से आने वाली प्रतिभाओं के साथ दुर्भावनापूर्ण व्यवहार करते हैं. सुशांत सिंह राजपूत को बीते रविवार को उनके मुंबई स्थित आवास पर फांसी के फंदे से लटकता पाया गया. पुलिस के मुताबिक यह आत्महत्या का मामला है.

यह भी पढ़ें: भाजपा नेता अवधेश नारायण सिंह बने बिहार विधान परिषद के कार्यकारी सभापति, संभाला कार्यभार

छोटे परदे से अपने करियर की शुरूआत करने के बाद बड़े रूपहले परदे पर क्रिकेटर एमएस धोनी पर बनी बायोपिक फिल्म एमएस धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी से काफी शोहरत पाई थी. सुशांत सिंह राजपूत ने 2013 में फिल्म काई पो चे से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी.

यह वीडियो देखें: