News Nation Logo
Banner

बिहार चुनाव: टिकट न मिलने पर फफक-फफक पर रो पड़े JDU नेता

सभी राजनीतिक पार्टी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट पर जारी कर रही हैं. बिहार में टिकट बंटवारे पर बवाल मचा हुआ है.

News Nation Bureau | Edited By : Dalchand Kumar | Updated on: 07 Oct 2020, 02:05:08 PM
JDU Leader Pramod Patel

बिहार चुनाव: टिकट न मिलने पर फफक-फफक पर रो पड़े JDU नेता (Photo Credit: News Nation)

कैमूर:

बिहार में चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं, वैसे-वैसे वहां का सियासी माहौल गर्माता जा रहा है. वहीं सभी राजनीतिक पार्टी अपने उम्मीदवारों की लिस्ट पर जारी कर रही हैं. बिहार में टिकट बंटवारे पर बवाल मचा हुआ है. यहां टिकट नहीं मिलने पर किसी नेता को दिल का दौरा पड़ रहा है, तो कोई फफक कर रो रहा है. ऐसा ही कुछ देखने को मिला है कैमूर जिले में, जहां एक नेता टिकट न मिलने पर रोने लग गए.

यह भी पढ़ें: बिहार चुनाव: कांग्रेस से आए नेता को टिकट देने पर JDU में बगावत

कैमूर के भभुआ के पूर्व विधायक सह जदयू के जिलाध्यक्ष डॉक्टर प्रमोद पटेल अपने पार्टी कार्यालय में प्रेस वार्ता करते हुए रो पड़े. उन्होंने अपनी व्यथा जाहिर की और कहा कि ये कैसा गठबंधन है कि यहां पर चारों विधायक की सीट बीजेपी के पास, दो एमएलसी की सीटें बीजेपी के पास और एक सांसद की सीट भी बीजेपी के पास चली गई. उन्होंने कहा कि हमको वर्चुअल रैली में भी आश्वासन मिला था कि आपको नेतृत्व करने के लिए मिलेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ.

यह भी पढ़ें: Bihar Election 2020 : LJP के पोस्टर में नहीं दिखेगी PM मोदी की तस्वीर

जदयू के जिलाध्यक्ष ने कहा कि हमने अपनी पार्टी के सभी कार्यकर्ताओं से माफी मांगने के लिए प्रेस वार्ता बुलाई है और अब किसी भी पार्टी के लोग चुनाव में खड़े होंगे, हमें उनका नेतृत्व मंजूर नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि वो जदयू में बिना इस्तीफा दिए बीजेपी को कैमूर जिले में हराने का काम करेंगे. अगर पार्टी चाहे तो हमको निकाल सकती है, लेकिन मैं पार्टी से इस्तीफा नहीं देंगे. उन्होंने बताया कि वो 10 सालों से जदयू में कार्य कर रहे हैं और 4 बार विधायक भी रह चुके हैं.

First Published : 07 Oct 2020, 02:05:08 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो