logo-image

Bihar Election 2020 : LJP के पोस्टर में नहीं दिखेगी PM मोदी की तस्वीर

एनडीए से एलजेपी के अलग होने बाद बीजेपी ने पीएम मोदी के फोटो को एलजेपी के इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि बीजेपी ने पीएम मोदी की तस्वीर एलजेपी के इस्तेमाल करने से एतराज है.

Updated on: 06 Oct 2020, 12:35 PM

पटना :

काफी माथापच्ची के बाद बीजेपी और जेडीयू में बात बन गई है. बताया जा रहा है कि दोनों दलों फिफ्टी-फिफ्टी फॉर्म्युले पर बात बनी है. जेडीयू 122 और बीजेपी 121 सीटों पर चुनाव लड़ेगी. वहीं, चिराग के एनडीए से अलग होने के बाद तेजी से बिहार में राजनीतिक परिस्थिति बदली है. एनडीए से एलजेपी के अलग होने बाद बीजेपी ने पीएम मोदी के फोटो को एलजेपी के इस्तेमाल करने पर रोक लगा दी है. बताया जा रहा है कि बीजेपी ने पीएम मोदी की तस्वीर एलजेपी के इस्तेमाल करने से एतराज है. वहीं, सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार हाल ही में महागठबंधन से अलग हुए मुकेश सहनी की एंट्री एनडीए में हो सकती है. मुकेश सहनी को बीजेपी अपने हिस्से से सीट देगी.

यह भी पढ़ें : Bihar Election 2020 : सुमो ने पूर्णिया में दलित नेता की हत्या पर राहुल से मांगा जवाब

दरअसल, बिहार विधाननसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने लोकजनशक्ति पार्टी (एलजेपी) को कड़ा संदेश दिया है. बीजेपी ने चिराग पासवान और एलजेपी को साफ संदेश दिया है कि वह बिहार चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह का नाम लेकर वोट नहीं मांग सकते हैं. बीजेपी सूत्रों का कहना है कि एलजेपी से साफ तौर से कहा गया है कि वह बिहार चुनाव में किसी भी किस्म से बीजेपी का नाम नहीं लेंगे, क्योंकि बिहार में दोनों पार्टियां अलग-अलग चुनाव लड़ रही हैं.