News Nation Logo

जहां रैली में नीतीश और तेजस्वी पर चले थे पत्थर-चप्पल, जानें उनका हाल

सीएम नीतीश कुमार अक्टूबर के चौथे हफ्ते में रैली करने के लिए अतरी के टेटुआ पहुंचे थे. यहां से जदयू प्रत्याशी मनोरमा देवी चुनावी मैदान में थीं. सभा के दौरान ही एक शख्स ने नीतीश के मंच की तरफ पत्थर फेंका.

News Nation Bureau | Edited By : Shailendra Kumar | Updated on: 11 Nov 2020, 12:52:59 PM
Nitish Kumar and Tejashwi Yadav

नीतीश-तेजस्वी पर चले थे पत्थर-चप्पल, जानें सीट का हाल (Photo Credit: न्यूज नेशन )

पटना:  

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजे आ गए हैं.  बिहार में एनडीए की सरकार एक बार फिर से बनने जा रही. एनडीए को कुल 125 सीटों पर जीत मिली है, जबकि महागठबंधन के खाते में 110 सीटें आई है. इस बार बिहार में कोरोना वायरस के संक्रमण के बावजूद ताबड़तोड़ रैलियां हुईं. तो वहीं, नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की रैलियों में जमकर हंगामा भी हुआ था. सीएम नीतीश की रैली में पत्थर फेंके गए, जबकि तेजस्वी की तरफ चप्पल उछाला गया. चलिए एक नजर डालते हैं उन सीटों के रिजल्ट पर जहां रैली में तेजस्वी यादव और नीतीश की रैलियों में हंगामे हुए थे. 

यह भी पढ़ें : अमित मालवीय का ट्वीट, BJP की तुलना RJD से की, जानें आखिर क्या है मायने

सीएम नीतीश कुमार अक्टूबर के चौथे हफ्ते में रैली करने के लिए अतरी के टेटुआ पहुंचे थे. यहां से जदयू प्रत्याशी मनोरमा देवी चुनावी मैदान में थीं. सभा के दौरान ही एक शख्स ने नीतीश के मंच की तरफ पत्थर फेंका. हालांकि पत्थर मंच से पहले ही गिर गया. बाद में पत्थर फेंकने वाले युवक को सुरक्षाकर्मियों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया. यहां के नतीजों में भी लोगों का गुस्सा दिखा. मनोरमा देवी चुनाव हार गईं. राष्ट्रीय जनता दल के अजय यादव ने मनोरमा देवी को करीब 8 हज़ार वोटों से हरा दिया. 

यह भी पढ़ें : दिग्विजय की नीतीश से अपील- BJP-RSS छोड़कर देश को बचाइए

वहीं, औरंगाबाद में तेजस्वी यादव पर भी चप्पल फेंका गया. भीड़ में से किसी शख्स ने बद्तमीजी कर दी. जिस दौरान तेजस्वी मंच पर जाकर बैठे और अपने कार्यकर्ताओं से बात कर रहे थे उसी दौरान किसी ने उनकी तरफ चप्पल उछाल दी. ये चप्पल तेजस्वी को आकर लगी. जिसके बाद सभा में हंगामा मच गया, लेकिन अच्छी बात ये रही कि यहां भीड़ के गुस्से के बाद भी महागठबंधन के उम्मीदवार को जीत मिल गई. औरंगाबाद से कांग्रेस के आनंद शंकर सिंह ने बीजेपी के रामधार सिंह को करीब ढाई हज़ार वोटों से हरा दिया. 

First Published : 11 Nov 2020, 12:42:29 PM

For all the Latest States News, Bihar News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.