logo-image

अमित मालवीय का ट्वीट, BJP की तुलना RJD से की, जानें आखिर क्या है मायने

अमित मालवीय ने अपने दावे को साबित करने लिए बीजेपी की स्ट्राइक रेट का जिक्र किया है. अमित मालवीय ने लिखा कि बीजेपी सिर्फ 110 सीटों पर चुनाव लड़कर 74 सीटें जीतने में कामयाब रही जबकि आरजेडी 114 सीटों पर लड़कर 75 सीट जीत पाई.

Updated on: 11 Nov 2020, 11:45 AM

नई दिल्ली:

बिहार विधानसभा चुनाव के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी ने एनडीए की तरफ से सबसे ज्यादा सीटों पर जीत दर्ज की है. जिसके बाद से बिहार में बीजेपी के सीएम बनाए जाने की मांग होने लगी है. वहीं इस बीच बिहार चुनाव के नतीजों को लेकर बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय ने ट्वीट किया है. अमित मालवीय ने लिखा है- नतीजों में बीजेपी सबसे प्रभावशाली पार्टी के तौर पर उभरी है. 

यह भी पढ़ें : 7वीं बार बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेकर इतिहास रचेंगे नीतीश कुमार

अमित मालवीय ने अपने दावे को साबित करने लिए बीजेपी की स्ट्राइक रेट का जिक्र किया है. अमित मालवीय ने लिखा कि बीजेपी सिर्फ 110 सीटों पर चुनाव लड़कर 74 सीटें जीतने में कामयाब रही जबकि आरजेडी 114 सीटों पर लड़कर 75 सीट जीत पाई. जो भारतीय जनता पार्टी की तुलना में बहुत कम. लिहाजा, बीजेपी आईटी सेल के प्रमुख अमित मालवीय के ट्वीट से सियासी गलियारों में सवाल उठने लगे है कि क्या अब बीजेपी ऐसी तुलना से किसे मैसेज देना चाहती है. क्योंकि इस बार नीतीश कुमार के नेतृत्व में जदयू को कम सीट मिली है.